Logo
न्यूली वेड सोनाक्षी सिन्हा की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इससे कयाल लगाए जा रहे हैं कि सोनाक्षी और जहीर ने 2 साल पहले ही सगाई कर ली थी।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Engagement: सोनाक्षी सिन्हा बी-टाउन के मैरिड कपल्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। उन्होंने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है। दोनों सात साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया।

23 जून को की शादी
23 जून 2024 को कपल ने परिवार और करीबियों के बीच रजिस्टर्ड मैरज की जिसके बाद उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया। इस वक्त न्यूली वेड कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। इसी बीच सोनाक्षी सिन्हा की एक और पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो उनकी सगाई की मानी जा रही है। यूजर्स ने एक्ट्रेस का एक पुराना सोशल मीडिया पोस्ट खंगाल निकाला है जिसमें में वह अपने हाथों में रिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

दो साल पहले की थी सगाई?
दरअसल हाल ही में सोनाक्षी ने अपने वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उनके हाथ में वेडिंग रिंग भी नजर आ रही है। ऐसे ही रिंग फ्लॉन्ट करते हुए सोनाक्षी ने दो साल पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसके बाद से फैंस को लग रहा है कि ये उनकी सगाई की ही फोटो है जो उन्होंने कथित तौर पर 2 साल पहले की थी।

पुराने पोस्ट से मिली हिंट
ये इंस्टाग्राम पोस्ट 9 मई 2022 का है। इसमें सोनाक्षी के हाथ में डायमंड रिंग नजर आ रही है। फोटो में सोनाक्षी किसी का हाथ पकड़कर खड़ी हैं और मिलियन डॉलर स्माइल कर रही हैं। हालांकि फोटो में वो किसके कंधे पर सिर रखकर पोज दे रही हैं ये नहीं पता चल रहा है। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'मेरे लिए बहुत बड़ा दिन!!! मेरा सबसे बड़ा सपना सच होने जा रहा है... और मैं इसे आपके साथ शेयर करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

अब इस पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि ये तस्वीर सोनाक्षी की इंगेजमेंट की है। कई का मानना है कि ये किसी ब्रैंड के लिए एड था। हालांकि अभी तक सोनाक्षी और जहीर दोनों में से किसी ने भी ये कंफर्म नहीं किया है कि उन्होंने सगाई दो साल पहले की थी या नहीं।

5379487