Sonakshi-Zaheer Wedding photos: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे के हो गए हैं। 23 जून को कपल ने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की। 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस वक्त उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर तेजी से फैले हुए हैं।

इसी बीच सोनाक्षी और जहीर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। ये फोटोज उनके शादी के रिसेप्शन पार्टी से हैं। तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत अंदाज में दिख रहे हैं।

 

वेडिंग रिसेप्शन के लिए जहां सोनाक्षी ने लाल रंग की सिल्क की साड़ी में खूबसूरत दुल्हन बनीं थीं, तो वहीं उनके दूल्हेराजा जहीर सफेद शेरवानी शर्ट और पजामा पहने डैशिंग लग रहे हैं।

 

वेडिंग रिसेप्शन से इस फोटोशूट क लेटेस्ट तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कि हैं। सोनाक्षी और जहीर ने एक कंबाइंड पोस्ट के साथ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं।

 

फोटो में जहीर अपनी दुल्हन के माथे को चूमते हुए दिख रहे हैं। उन्हें बाहों में भरकर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। सोनाक्षी भी जहीर की बाहों में खोई लग रही हैं।

 

दोनों का ये रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। सोनाक्षी ने लाल साड़ी के साथ गले में चोकर नेकपीस, कान में कुंदन के ईयररिंग्स और हाथों में कंगन से लुक पूरा किया।

 

तस्वीरों में कपल बेहद रोमांटिक लुक में लग रहे हैं। बता दें, जहीर और सोनाक्षी पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने फिल्म जबल एक्स एल में साथ काम किया था।