Logo
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इस वक्त अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों 23 जून को शादी रचाने जा रहे हैं। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

Sonakshi Sinha on Wedding Rumours: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बीते दिन बड़ी खबर आई थी। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द शादी करने वाली हैं। खबरें हैं कि वह अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून 2024 को शादी करने वाली हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी और जहीर की इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी होने वाली है जिसमें केवल उनके करीबी शामिल होंगे। हालांकि अब तक सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही शादी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन अब दबंग गर्ल ने इस पर रिएक्शन दे दिया है। उन्होंने हाल ही में कहा है कि वो शादी के सवालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देतीं।

वेडिंग रूमर्स पर क्या बोलीं सोनाक्षी?
हाल ही में आईडीवा दो किए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- "मुझसे हर समय इस बारे में पूछा जाता है... और तो ऐसा हो गया है कि एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकल जाता है। सबसे पहले, यह किसी और के मतलब कि चीज नहीं है। दूसरी बात, ये मेरी चॉइस है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतने चिंतित क्यों हैं। लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है। अब, मुझे इसकी आदत हो गई है। यह चीजें अब मुझे परेशान नहीं करतीं। लोगों के मन में जिज्ञासा है... हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?"

लंबे समय से डेट कर रहे हैं सोनाक्षी-जहीर
बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में इवेंट्स या डिनर्स, पार्टीज में साथ स्पॉट किए जाते हैं। एक-दूसरे के बर्थडे पर भी दोनों स्पेशल पोस्ट और तस्वीरें शेयर करते हैं। लेकिन अब तक सोनाक्षी और जहीर ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है।

23 जून को हेगा शादी- रिपोर्ट्स
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में एक्टर जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं। शादी में कपल के परिवार व करीबी मौदूज होंगे। शादी की रस्में मुंबई के बेस्टियन में होंगी। आपको बता दें, इस रेस्टोरेंट की ओनर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हैं। फिलहाल अब तक वेडिंग सेरेमनी को लेकर सोनाक्षी के परिवार से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

 

5379487