Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त पूरे इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उन्होंने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कर ली। सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कुछ लोग कपल को अच्छी शुभकामनाएं दे रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

शादी के लिए ट्रोल हुईं सोनाक्षी 
जहीर इकबाल संग इंटर-फेथ मैरिज यानी अंतरधार्मिक विवाह करने पर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स सोनाक्षी को ट्रोल कर रहे हैं। कपल की इंटरफेथ मैरिज को लोग लव जिहाद का नाम भी दे रहे हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने पहली बार ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

खास अंदाज में ट्रोल्स को दिया जवाब
दरअसल ग्राफिकेचर बनाने वाले प्रसाद भट्ट नामक एक आर्टिस्ट ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी की एक तस्वीर का कैरिकेचर आर्ट बनाया था। इसमें कपल का एनीमेटेड रूप देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तस्वीर दोनों की रिसेप्शन पार्टी की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में सोनाक्षी-जहीर को शादी की बधाई देते हुए लिखा-  प्यार यूनिवर्सल धर्म है।

 

इसपर सोनाक्षी सिन्हा ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट कर लिखा- 'सच्चे शब्द, ये बहुत प्यारा है। थैंकयू।' सोनाक्षी के इस कमेंट को लोग लाइक कर रहे हैं और इस पर रिप्लाई भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- लोगों को शाहरुख खान और गौरी या करीना कपूर-सैफ अली खान से कोई समस्या नहीं तो इनके रिश्ते से क्यों है? अन्य यूजर्स भी सोनाक्षी के पक्श में अपनी बात रखते दिख रहे हैं। 

जहीर-सोनाक्षी की ग्रैंड वेडिंग
बता दें सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को मुंबई में शादी की थी। दोपहर को रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद कपल ने रात को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था जिसमें करीब 1000 लोग शामिल हुए थे। फैमिली से लेकर दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स को रिसेप्शन पार्टी में बुलाया गया था, जिसमें सलमान, काजोल और हीरामंडी स्टारकास्ट समेत सेलेब्स शामिल हुए थे।