Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कपल रजिस्टर मैरिज करने के बाद इन दिनों एक-दूसरे साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

सोनाक्षी ने शेयर की वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें
बता दें, एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। वहीं एक तस्वीर में जहीर इकबाल ने सोनाक्षी को गोद में उठा रखा हैं और वो न्यूयॉर्क में एक वाइनयार्ड में पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूसरे से कोज़ी होते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तीसरे तस्वीर में खुशनुमा रोस्टोरेंट की तस्वीर है। सामने आई इन तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। 

फैंस ने तस्वीरों पर लुटाया प्यार
वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन दिया कि "घर वह जगह है जहां दिल है... और दुनिया में कहीं भी... मेरा दिल मेरे घर के साथ है।" ऐसे में अब फैंस इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि "दोनों बहुत प्यारे पति-पत्नी हैं।" दूसरे ने लिखा कि, "मैं बिना शर्त प्यार देखता हूं।" इसके साथ ही एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने भी इस फोटोज पर कमेंट किया  और उसमें लिखा कि "आप दोनों बहुत खूबसूरत हैं।" वहीं अन्य लिखा कि, "सच्चा प्यार कभी खत्म नहीं होता।"

सोनाक्षी का करियर
अगर एक्ट्रेस के करियर की काम की बात करें, तो सोनाक्षी सिन्हा रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ फिल्म 'ककुड़ा' में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया था। 'ककुड़ा' उत्तर प्रदेश के मथुरा के रतोड़ी गांव पर आधारित थी। जो ZEE5 पर रिलीज़ हुई थी। इसके अलावा सोनाक्षी को आखरी बार वेब सीरीज़ हीरामंडी में देखा गया। जो मई 2024 में रिलीज़ हुई थी।