Sonakshi-Zaheer Wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। वहीं कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हलांकि, इस शादी को लेकर दोनों की तरफ से अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं आया है। लेकिन पुनम ढिल्लों और रैपर हनी सिंह इस शादी को कंफर्म कर चुके हैं। 

शादी के पहले जहीर के माता-पिता के साथ दिखीं सोनाक्षी
इस बीच सोनाक्षी शादी से पहले होने वाले ससुराल वालों के साथ एंजॉय करती नजर आई हैं। जिसकी तस्वीर जहीर की बहन और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रतनसी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें जहीर के माता-पिता और सोनाक्षी की होने वाली ननद दिखाई दे रही हैं।वहीं सामने आई इस तस्वीर में एक्ट्रेस होने वाले ससुर इकबाल रत्नासी के बगल में खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं।  

Zaheer Sister Instagram Story (Instagram)

जहीर और सोनाक्षी का लुक
साथ ही इस तस्वीर में बनने जा रहे दुल्हे राजा जहीर इकबाल अपनी मां और बहन के बीच में खड़े दिख रहे हैं। जहां सोनाक्षी गुलाबी आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं जहीर ने सफेद अटायर में अपने लुक को कैजुअल रखा है। हलांकि, इस फोटो में परिवार के सभी सदस्य कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। 

इन सेलेब्स की शामिल होने की उम्मीद
आपको बता दें, कुछ दिन पहले कपल का डिजिटल वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था। जिसमें सोनाक्षी और जहीर अपने दोस्तो को इंवाइट करते नजर आ रहे थे। वहीं इस इंटीमेट वेडिंग फंक्शन में यो यो हनी सिंह, पुनम ढिल्लों समेत परिवार के सदस्यों और दोस्तों के शामिल होने की उम्मीद है और ये कपल 23 जून को ऑफिशियली एक-दूजे के होने जा रहे हैं।