Logo
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बीते दिन यानी 23 जून को शादी करके हमेशा के लिए एक हो गए हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने रिसेप्शन में लाल रंग की साड़ी के साथ पत्थरों से जड़ा हुआ हार पहना था।

 Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल बीते दिन यानी 23 जून को शादी करके हमेशा के लिए एक हो गए हैं। ऐसे में कपल के लगातार फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा की रिसेप्शन ने सभी का ध्यान खींचा है। 

सोनाक्षी ने वेडिंग रिसेप्शन में पहनी 80 हजार की साड़ी
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने रिसेप्शन में लाल रंग की साड़ी के साथ मांग में लाल सिंदूर, हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ियां और गले में ग्रीन पर्ल का नेकलेस पहना हुआ था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रिपोर्ट के अनुसार, सोनाक्षी की ये साड़ी 80000 हजार रुपए की है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों में गजरा लगाया था। इसके साथ ही सोना गले में हरे रंग का हार पहनी नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

एक्ट्रेस ने पहना पत्थरों से जड़ा हार
सोनाक्षी ने गले में पन्ना के मोतियों से बना 3 लड़ियों वाला चोकर हार पहना था। चोकर के बीच में डायमंड और रूबी स्टोन लगे हुए थे। जिसमें से तीनों लड़ियों दोनों ओर गई थीं। हार के नीचे की ओर डायमंड और पन्ना के मोतियों की लटकन लगी हुई थी। जिससे काफी अच्छा लुक लुक दे रहा था। उन्होंने हार के साथ मैचिंग के चांदबाली स्टाइल के बड़े-बड़े ईयररिंग्स भी कैरी किया था। मांग में सिंदूर और लाल बिंदी में सोनाक्षी का सुहागन लुक देखने वाला था।

लाल बिंदी और गोल्डन रंग की चूड़ियों में लगीं खूबसूरत
इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने अपने हाथों पर मेहंदी के साथ महावर भी लगाया था। एक्ट्रेस ने अपनी लाल साड़ी के लुक पर चार चांद लगाने के लिए हाथों में लाल और गोल्डन रंग की चूड़ियां पहनी हुई थी, जो सोने पर सुहागा वाला लुक दे रहा था। सोनाक्षी सिन्हा ने लाल बड़ी बिंदी के साथ लाल सिंदूर भरके लगाया, जो उन पर काफी जच भी रहा था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने डार्क आईलाइनर भी लगाया था। जिस वजह से उनकी काफी खूबसूरत लग रही थीं। 

5379487