Logo
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को एक महीना पूरा हो गया है। इस खास मौके पर कपल ने अपनी वन मंथी एनिवर्सरी पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

Sonakshi-Zaheer: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी काफी सुर्खियों में रही है। 23 जून को कपल ने एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई थी। इस शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। सोनाक्षी-जहीर ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी, जिसके बाद धूम-धाम से एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई थी जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे। 

कपल ने मनाई वन मंथ एनिवर्सरी
वहीं अब कपल को शादी का एक महीना पूरा हो चुका है। शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए फिलीपींस गए थे जहां की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी पर पोस्ट की हैं। हाल में ही सोनाक्षी-जहीर ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट करके अपने फिलीपींस वेकेशन की झलकियां शेयर की हैं, जो बेहद रोमांटिक और खूबसूरत नजारों से भरा है। इन तस्वीरों में कपल एक स्वीमिंग पूल में प्यार से कैमरे के लिए पोज़ कर रहे हैं। अन्य तस्वीरों मे वे खाना खाते हुए, घूमते हुए और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते काफी मस्ती भरे पल एंजॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

फिलीपींस में मनाया हनीमून
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि शादी की भाग-दौड़ से वे रिकवर हो रही हैं और इसके लिए उन्होंने (छुट्टियों का) डिटॉक्स ट्रीटमेंट का सहारा लिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- "हमने अपनी शादी के एक महीने का जश्न उसी तरह से मनाया जो हमें सबसे ज़्यादा करने की जरूरत थी। रिकवर हो रही हूं!"

उन्होंने आगे कहा- "एक हफ्ते में हमनें जाना कि सेहत का असल मतलब क्या होता है, अपने शरीर की सुनें और अपने दिमाग का ख्याल रखें। प्रकृति के बीच जागना, सही खाना, समय पर सोना, डिटॉक्स ट्रीटमेंट और भरपूर मालिश - एकदम नया महसूस कर रही हूं।"

7 साल तक एक-दूसरे को किया डेट
बता दें, शादी से पहले सोनाक्षी और जहीर इकबाल पिछले सात साल से एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। दोनों का रिलेशनशिप 2017 से शुरू हुआ था। सोनाक्षी और जहीर ने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में साथ काम किया है। उन्होंने अपने परिवार की मौजूदगी में 23 जून 2024 को सिविल मैरिज की थी। उनकी ये शादी काफी चर्चा में रही।
 

5379487