Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। वहीं कपल ने बीते दिन यानी 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी रजिस्टर की है। हलांकि, दोनों की शादी के बाद मुंबई में ही ग्रैंड रिसेप्शन भी हुआ। जिसमें बॉलीवुड की कई नामी हस्तियां जैसे सलमान खान, काजोल, रेखा, अदिति राव हैदरी शामिल हुईं।  

सामने आए सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग रिसेप्शन के कई फोटोज और वीडियो
ऐसे में अब सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग रिसेप्शन के कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया लगातार सामने आ रहे हैं। जिसमें न्यूली वेड कपल अपनी लाइफ के इस खास दिन भरपूर सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। इस बीच एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें कपल केट काटते हुए रोमांटिक डांस करते नजर आए हैं।  

साड़ी के बाद रेड सूट में अप्सरा लगीं एक्ट्रेस 
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में रेड साड़ी पहना हुआ था। लेकिन पार्टी के वक्त उन्होंने उसे चेंज करके सूट पहन लिया था। हलांकि, एक्ट्रेस इस रेड कलर के हैवी वर्क वाले अनारकली सूट में एकदम बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सामने आए इस वीडियो में सोनाक्षी और जहीर बेहद खूश लग रहे हैं। दोनों ने केक काटने से पहले दबंग फिल्म के गाने 'मस्त-मस्त दो नैन' पर जमकर रोमांटिक डांस भी किए। 

फैंस लुटा रहे हैं वीडियो पर प्यार
आपको बता दें कि, 'मस्त-मस्त दो नैन' सोनाक्षी सिन्हा की ही फिल्म का गाना है। जिसमें उनके साथ सलमान खान भी नजर आए थे। वहीं अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं और कपल के इस वीडियो पर भर-भर के प्यार भी लूटा रहे हैं।