Sonakshi -Zaheer: न्यूली वेड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों एक-दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी बीच दोनों बी-टाउन के न्यू पेरेंट्स बने अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर लंच पर पहुंचे। जिसकी तस्वीर सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

न्यू पेरेंट्स अली फजल-ऋचा चड्ढा के घर पहुंचे सोनाक्षी-जहीर
दरअसल, बी-टाउन के सेलेब्रिटीज के शेड्यूल काफी बिजी होते हैं ऐसे में उनके लिए अपने दोस्तों और फैमिली के लिए टाइम निकालना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन फिर भी वो वीकेंड पर अपने दोस्तों या फैमली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते हैं। ऐसे में बीते रविवार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने दोस्त ऋचा चड्ढा और अली फजल के साथ वीकेंड एंजॉय करते नजर आए। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

सोनाक्षी सिन्हा ने की फोटो
सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटोज में सोनाक्षी और जहीर ऋचा चड्ढा और अली फजल के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में कई सारे स्वीट डिशेज की झलक देखने को मिल रही है। इसके अलावा तीसरी फोटो में सब एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

फैंस ने दिया रिएक्शन
हलांकि, इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ''आप लोग चिल करते हुए काफी क्यूट लग रहे हो।'' इसके साथ ही दूसरे ने लिखा कि ''यमी संडे।'' इस तरह यूजर्स करते नजर आ रहे हैं। 

16 जुलाई को पेरेंट्स बने थे कपल 
आपको बता दें, 16 जुलाई को अली फजल और ऋचा चड्ढा के घर एक नन्ही सी परी का जन्म हुआ था। वहीं कपल ने 20 जुलाई को अपनी बेटी की पहली झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।