Logo
सोनम कपूर के इस आउटफिट को गोल्ड चेन और क्रिस्टल्स से सजाया गया था, जो इस लुक को और भी खास बना रहा था।

Sonam Kapoor in Golden Outfit : सोनम कपूर के इस आउटफिट को गोल्ड चेन और क्रिस्टल्स से सजाया गया था, जो इस लुक को और भी खास बना रहा था। सोनम इस लुक के साथ तामारा राल्फ के स्प्रिंग-समर 2024 में नजर आई हैं। इस दौरान घुटने तक लंबाई वाली ड्रेस सोनम के फिगर को खूबसूरती से उभार रही थी, जो उनके पूरे लुक अलग ही अंदाज में लेकर चली गई थी। इस आउटफिट में हर छोटी-बड़ी डिटेल को बेहद शानदार ढंग से डिजाइन किया गया था। 

इस आउटफिट में सबसे खास बात यह थी गोल्डन ड्रेस के साथ गोल्डन हील्स और गहनों ने इस लुक को और भी स्टाइलिश बना दिया था। सोनम ने अपने एक्सेसरीज़ को बेहद सलीके से चुना था, ताकि उनका आउटफिट ही स्टार बनकर चमक सके।

गहनों ने बढ़ाई शोभा

सोनम के इस लुक को और भी निखारने में उनका भारी गोल्डन ज्वेलरी सेट अहम भूमिका निभा रहा था। ये सेट उनको और भी खास बना रहा था। यह नेकलेस बड़े गोल्ड चेन के साथ था, जो उनके पूरे लुक को शानदार और स्टेटमेंट पीस बना रहा था। इसके साथ ही, सोनम ने बड़े गोल्ड इयररिंग्स पहने हुए थे, जो उनके गले के हार के साथ मैच कर रहे थे। 

Sonam Kapoor
सोनम कपूर का गोल्डन लुक 

आत्मविश्वास के साथ कैरी किया आउटफिट 

इस पूरे आउटफिट में सोनम का लुक न केवल ग्लैमरस बल्कि बेहद एलीगेंट भी था। यह उनके कर्व्स को बखूबी उभार रहा था, इसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। सोनम ने जिस आत्मविश्वास के साथ इस लुक को कैरी किया, उसने यह साबित कर दिया कि वह फैशन की दुनिया को बखूबी पहचानती हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि यह सोनम कपूर के सबसे बेहतरीन लुक्स में से एक है। उनकी यह गोल्डन पोशाक, उनकी पर्सनैलिटी के साथ पूरी तरह मेल खाती है, और उन्हें एक असली फैशन आइकॉन की तरह पेश करती है। इतना ही नहीं उनकी नजरें और बाल भी कुछ बिन बोले कुछ कहती हुई दिखाई दे रही थी। 

5379487