Sonam Kapoor Stylish Look : यंग जनरेशन के फैशन को बदलने और उन्हें नए आउटफिट के बारे में जानकारी देने के लिए अक्सर अभिनेत्रियां जगह-जगह पर स्पॉट की जाती हैं। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सोनम कपूर ने किया है। इस बार तो सोनम ने स्टाइलिश पोज देते हुए बता दिया कि, एयरपोर्ट सिर्फ फ्लाइट पकड़ने के लिए नहीं, बल्कि फैशनेबल दिखने के लिए भी होती है। अगर अगली बार आप अपने एयरपोर्ट लुक की प्लानिंग कर रहे हैं, तो याद रखें इस स्टाइल को...

बता दें, 22 सितंबर की रात को सोनम मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, तो उनका लुक देखकर ऐसा लगा जैसे वे फैशन की दुनिया में उड़ान भरने को तैयार थीं। सफेद ब्लेजर और काली स्कर्ट में सोनम का अंदाज बेहद खास था, जिसे देख किसी का भी दिल पिघल सकता है। 

सोनम ने मिड-लेंथ स्कर्ट पहनी थी

सोनम ने ब्लेजर के साथ एक काले रंग की मिड-लेंथ स्कर्ट पहनी थी, जिसका वॉल्युमिनस डिज़ाइन उनके पूरे लुक को और भी खास बना रहा था। स्कर्ट की डिजाइन ने उनके लुक को न सिर्फ एक स्टाइलिश टच दिया, बल्कि उन्हें एक ‘बॉस लेडी’ की तरह पेश किया। 

सोनम का यह एयरपोर्ट लुक न सिर्फ फैशन की दुनिया में हलचल मचा गया, बल्कि इसे देखकर लगा कि, चाहे रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट की हलचल, सोनम हर बार अपने लुक से सबको हैरान करती हैं। उनकी उपस्थिति हमेशा ही कुछ खास होती है, और उनके हर आउटफिट में एक नई कहानी छिपी होती है।

स्टाइलिश और आत्मविश्वास से भरा लुक 

उनका यह लुक फैशन के दीवानों के लिए काफी अच्छा है। स्टाइलिश और आत्मविश्वास से भरा हुआ है। सोनम का यह आउटफिट भले ही सिंपल लग रहा हो, लेकिन उसमें बारीकी से देखी गई डिटेल्स ने इसे खास बना दिया। सफेद और काले रंग का यह संयोजन क्लासिक था, लेकिन उसमें जो आत्मविश्वास है, वो उसे और भी ज्यादा अलग बना रहा था।