Mohanlal visits Wayanad: केरल के वायनाड में भूस्खलन का आज (3 अगस्त) पांचवां दिन है। शनिवार को भी रेस्क्यू टीम मलबे के नीचे फंसे लोगों की तलाश में जुटी है। ये लैंडस्लाइड वायनाड में 29-30 जुलाई की रात चार बार हुआ था जिसमें 4 गांव बह गए थे। इसमें अब तक 300 से अधिक मौतों का आंकड़ा सामने आया है। पांचवे दिन रेस्क्यू अभियान में भी गुमशुदा लोगों के लिए बचाव कार्य और मृतकों की शिनाख्त हो रही है।

मोहनलाल ने लिया जायजा
इसी बीच मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मोहनलाल ने शनिवार को भूस्खलन प्रभावित वायनाड का दौरा किया। मोहनलाल एक्टर होने के अलावा भारतीय प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं। इस दौरान वह सेना की वर्दी पहने नजर आए और लैंडस्लाइड क्षेत्रों का जायजा लिया। अभिनेता ने आपदा प्रभावित क्षेत्र के पुनर्वास कार्यों के लिए ₹3 करोड़ देने का वादा किया है। एएनआई द्वारा जारी वीडियो में मेहनलाल घटना का जायजा लेते और अधिकारियों से बात करते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने मेप्पादी स्थित सैन्य शिविर पहुंचकर अधिकारियों के साथ संक्षिप्त चर्चा की और अन्य लोगों के साथ भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र के लिए रवाना हो गए। उन्होंने चूरलमाला, मुंडक्कई और पुंचिरीमट्टम सहित अन्य स्थानों का दौरा किया और घटना की गंभीरता को समझने के लिए सेना और स्थानीय लोगों सहित अन्य बचाव कर्मियों से बातचीत की।

मीडिया से बातचीत में अभिनेता ने लोगों से बचाव के मदद की अपील की। उन्होंने कहा, 'विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए भी हम हमेशा मजबूत बनकर उभरे हैं। आइए हम एकजुट रहें और इन चुनौतीपूर्ण समय में अपनी दृढ़ता का प्रदर्शन करें। जय हिंद।' दौरा करने से पहले मोहनलाल ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर वायनाड के लोगों की दृढ़ता की सराहना की।