Logo
मशहूर कोरियन ड्रामा वेब सीरीज 'स्क्विड गेम्स' के दूसरे सीजन का ऐलान हो चुका है। मेकर्स और नेटफ्लिक्स ने इसका टीजर जारी किया है जिसके साथ रिलीज डेट भी अनाउंस की है। जानिए कब और कहां देखें वेब सीरीज।

Squid Game Season 2: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर परोसे जा रहे कंटेंट का बोलबाला है। वेब सीरीज और शोज़ से लेकर अब नई फिल्में भी ओटोटी पर दस्तक देने लगी हैं। लोग भी इन शोज़ को बेहद पसंद करते हैं। कई मशहूर सीरीज हैं जिन्हें मिलियन्स में व्यूज़ मिले हैं। इन्हीं में से एक कोरियन ड्रामा वेब सीरीज है 'स्क्विड गेम' जिसे कोरियाई दर्शक ही नहीं बल्कि दुनियाभर के कई दर्शकों ने देखा और बेहद पसंद किया है।

'स्क्विड गेम सीजन 2' का टीजर जारी
स्क्विड गेम का पहला सीजन साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था। इसकी कहानी और स्क्रीनप्ले इतना जबरदस्त था कि दर्शकों की रूह कांप उठी थी। वहीं अब फैंस के लिए खुशखबरी है। इस शो के दूसरे सीजन का इंतजार करने वाले एक्साइटेड फैंस अब जल्द ही इसे देख पाएंगे, क्योंकि स्क्विड गेम सीजन 3 का ऐलान हो चुका है।

तीसरे सीजन का भी ऐलान
मेकर्स और नेटफ्लिक्स ने इस कोरियन सीरीज के दूसरे सीजन का टीजर जारी किया है। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। 'स्क्विड गेम सीजन 2' के टीजर में मेकर्स ने ये भी ऐलान कर दिया है कि दूसरे सीजन के बाद इसका तीसरा सीजन अगले साल यानी 205 में आएगा जो आखिरी सीजन होगा। नेटफ्लिक्स पर जारी टीजर के साथ कैप्शन में लिखा है- 'असली खेल शुरू हो रहा है। स्क्विड गेम सीज़न 2 आ रहा 26 दिसंबर को। अंतिम सीज़न 2025 में आएगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

टीजर में पहले सीजन की तरह ही खतरनाक गेम्स की झलकियां हैं। वीडियो में एक मैराथन ग्राउंड पर प्रतियोगियों के एक समूह को गेम में भाग लेते देखा सकता है। प्रतियोगी दौड़ते हुए ट्रैक पर गिर रहे हैं और उनकी मौत हो रही है। पिछली बार की तरह इस बार भी स्क्विड गेम सीजन 2 में जबरदस्त खौफनाक खेलों का आतंक देखने को मिलेगा। 

 

5379487