Sridevi Birth Anniversary: हिंदी सिनेमा की 'जान' और सुपरस्टार रही दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज यानी 13 अगस्त को बर्थ एनिवर्सरी है। वहीं इस खास दिन पर अभिनेत्री की पुराने पलों को याद कर रहा है। इस बीच उनके पति बोनी कपूर ने भी श्रीदेवी को याद करके प्यार भरा नोट शेयर किया है। इसके साथ ही उनकी बेटी खुशी कपूर ने भी मां के साथ ही अनदेखी तस्वीर साझा करके इमोशनल नोट लिखा है। 

Sridevi Birth Anniversary (Instagram)

मां के बर्थ एनिवर्सरी पर खुशी कपूर ने शेयर की अनदेखी तस्वीर
दरअसल, खुशी ने अपनी दिवंगत मां को याद करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ अपनी बचपन की एक फोटो शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस ने अपने घर पर फ़्रेम की गई एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में दोनों कपूर बहनें अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं। जहां एक तरफ ख़ुशी कपूर छोटे पिक्सी बालों में बेहद प्यारी लग रही हैं तो वहीं जाह्नवी कपूर दो छोटी में काफी क्यूट लग रही हैं। 

बोनी कपूर ने यूं किया दिवंगत वाइफ श्रीदेवी को विश
वहीं बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत वाइफ श्रीदेवी की एक एडिटिड तस्वीर अपने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान।" इसके तुरंत बाद, मर्डर मुबारक एक्टर और बोनी कपूर के भाई संजय कपूर ने उनकी पोस्ट पर अपना प्यार लुटाते हुए कमेंट किया है। हलांकि, यह अभिनेत्री की तस्वीर उनकी 2012 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से लग रही है। 

2018 में एक्ट्रेस की हुई थी मौत
आपको बता दें, 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल में  श्रीदेवी की रहस्मय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। हालांकि, अभिनेत्री वहां अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गई थी।