Logo
Stree 2 Box Office Collection Day 3: 'स्त्री 2' ने बेहतरीन ओपनिंग के बाद तीसरे दिन दुनियाभर में शानदार कमाई की है। श्रद्धा और राजकुमार राव की फिल्म ने तीसरे दिन ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Stree 2 Bo Collection Day 3: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर गूंज उठी है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी जिसके बाद वीकेंड के पहले ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर लिया है।

रिकॉर्डतोड़ ओपनिंग करने वाली 'स्त्री 2' ने तीसरे दिन यानी शनिवार को भी जबरदस्त कमाई के आंकड़े पार कर लिए हैं। ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। पहले इसकी एडवांस बुकिंग ने ही तहलका मचा दिया था। जिसके बाद ओपनिंग डे और दूसरे दिन भी कमाल किया। और अब वीकेंड आते आते फिल्म ने शनिवार को दुनियाभर में कमाई का शतक लगा दिया है।

दुनियाभर में कमाए ₹100 करोड़
बॉक्स ऑफिस का डेटा रखने वाली वेबसाइट, Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और राजकुमार की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने अपनी रिलीज के महज तीसरे दिन यानी को शनिवार को दुनियाभर में 125 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दो दिनों में स्त्री 2 का टोटल कलेक्शन 90.7 करोड़ रुपए हो गया था। वहीं पहले दिन फिल्म ने ₹76.5 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया है।

फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार हैं। वहीं अक्षय कुमार, वरुण धवन और तमन्ना भाटिया के कैमियो रोल्स ने सिनेमाघरों तालियों की गूंज और बढ़ा दी है। अब देखना होगा कि ये फिल्म वीकेंड में कितना कलेक्शन करती है।  

5379487