Logo
Stree 2 Box Office Collection day 11: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर दिन प्रति दिन कमाई के जबरदस्त आंकड़े पार कर रही है। अब फिलम ने एक और नया इतिहास रच दिया है।

Stree 2 Box Office Collection Day 11: इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों 10 दिनों के बाद भी में बवाल काट रही है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म रिलीज के बाद से ही दर्शकों को सिनेमाघरों में लगातार खींच रही है। दिन पर दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर नए नए इतिहास रच रही है।

इसी बीच एक बार फिल्म ने जबरदस्त ऐसा कमाल कर दिया है जो इस साल की कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं कर पाई। 'स्त्री 2' ने दूसरे संडे को यानी रिलीज के 11वें दिन भी जबरदस्त कमाई की है। रविवार को फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रुपए की कमाई की, जो अब तक किसी फिल्म ने इस आंकड़े को दूसरे संडे में नहीं छुआ है। इतना ही नहीं फिल्म ने दुनियाभर में 560 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दुनियाभर में 500 करोड़ पार
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 2 ने दूसरे संडे को 42.4 करोड़ रुपए की कमाई करके एनिमल, जवान, गदर 2 जैसी फिल्मों को पछाड़ दिया है। 'स्त्री 2' के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स ने फिल्म का लेटेस्ट वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर किया है। जिसके मुताबिक, 11वें दिन यानी दूसरे रविवार को दुनियाभर में इसने 560 करोड़ रुपए कमाए हैं और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर टोटल नेट कलेक्शन 402 करोड़ रुपए हो गया है।

गदर 2, जवान को पछाड़ा
अब तक दूसरे संडे को सबसे ज्याद कमाई करने वाली फिल्म सनी देओल की गदर 2 थी जिसने 39 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। इसके बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान ने दूसरे संडे को 34 करोड़ का आंकड़ा दर्ज किया था। लेकिन इन दोनों ही फिल्मों को टक्कर देते हुए अब स्त्री 2 टॉप पर आ चुकी है। 

5379487