Logo
इस साल अगस्त के महीने में कई धमाकेदार फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसमें से 'पुष्पा 2: द रूल' और 'स्त्री 2' है। इसी बीच 'स्त्री 2' की रिलीज डेट सामने आई है। जो स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Stree 2 Release Date: इस साल अगस्त में कई धमाकेदार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए कतार में लगी है। लेकिन खास बात ये है कि एक नहीं, बल्कि 3 बड़ी रिलीज होने जा रही है। जिसका फैंस लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, अगस्त के महीने में सबसे ज्यादा दीवानगी अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर है। इसके अलावा 'सिंघम अगेन' भी 'पुष्पा 2' के साथ थिएटर में दस्तक देने वाली थी। लेकिन हाल ही रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है और फैंस को बताया है कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। 

पुष्पराज से टाकराएगी 'स्त्री 2'
हालांकि, पुष्पाराज की मुश्किलें अब भी कम नहीं हुई हैं, क्योंकि 'स्त्री 2' आ रही है। वहीं पुष्पाराज को टक्कर देने के लिए मैदान में 'स्त्री 2' आ गई है और हाल ही 'स्त्री 2' के रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। 2018 में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया था। ऐसे में अब काफी लंबे वक्त के इंताजर के बाद मेकर्स ने 'स्त्री 2' के डेट को रिवील कर दिया है। 

इस दिन दस्तक देगी फिल्म
आपको बता दें, दिनेश विजन की फिल्म 'स्त्री 2' की अनाउंसमेंट पिछले साल किया गया था और उस वक्त इस फिल्म को रिलीज करने की तारीख 31 अगस्त 2024 को तय किया गया था। लेकिन अब इसे बदल दिया गया है। वहीं शुक्रवार को एक पोस्ट जारी करके बताया गया है कि फिल्म 31 अगस्त को नहीं, बल्कि अब 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर रिलीज होने वाली है। 

'स्त्री 2' के स्टारकास्ट
'स्त्री 2' के स्टारकास्ट की बात करें, तो फिल्म का डायरेक्शन दिनेश विजन ने किया है। वहीं श्रद्धा और राजकुमार राव के साथ वरुण धवन और तमन्ना भाटिया भी लीड रोल में दिखाई देंगे। इनके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी फिल्म में अहम भूमिका अदा करेंगे। 

jindal steel hbm ad
5379487