Logo
इस साल की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का जबरदस्त ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। मेकर्स ने ट्रेलर की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। जानिए कब आएगी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हॉरर-कॉमेडी फिल्म।

Stree 2 Trailer Update: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर अकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर काफी बज़ बना हुआ है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शकों के बीच इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है। बीते दिनों इसका टीजर वीडियो सामने आया था जिसमें खतरनाक सस्पेंस और कॉमेडी एलीमेंट देखने को मिला था।

वहीं अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर भी फैंस के बीच काफी इंतजार है। तो बता दें, 'स्त्री 2' का ट्रेलर भी आपके सामने जल्द ही आने वाला है। मेकर्स ने इसके ट्रेलर रिलीज की जानकारी दे दी है।

कब आएगा 'स्त्री' 2 का ट्रेलर
अमर कौशिक द्वारा निर्मित इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर 18 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर दी है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को फिल्म के 3 नए पोस्टर भी शेयर किए हैं और इसके साथ बताया है ट्रेलर दो दिन बाद यानी 18 जुलई को रिलीज होगा।

पोस्टर में शैतान स्त्री की लंबी चोटी देखी जा सकती है। इसके साथ पोस्टर पर लिखा है 'ओ स्त्री रक्षा करना'। साथ ही कैप्शन में लिखा है- 'आतंक जब चंदेरी पर छाया, तब सबको एक ही नारा याद आया.. ओ स्त्री रक्षा करना। ट्रेलर बस 2 दिन में आएगा'। इसके बाद से ही फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है, और अब इसकी रिलीज का इंतजार बना हुआ है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
इससे पहले 'स्त्री 2' का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी समेत अन्य कास्ट का हॉरर अंदाज देखने को मिला था। आपको बता दें, ये फिल्म 15 अगस्त 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

5379487