OTT Release Films: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखने वाले लोग हमेशा नए कंटेंट के इंतजार में रहते हैं। जिन लोगों को थिएटर में जाकर फिल्में देखने का शौक कम है और वे ओटीटी पर फिल्म का इंतजार करते हैं, तो उनके लिए बड़ी खबर है। इस साल अगस्त माह में रिलीज हुईं बड़ी फिल्में ओटीटी पर दस्तक दे चुकी हैं।

इन फिल्मों में इस साल की सबसे बड़ी फिल्म स्त्री 2 ओटीटी पर आ गई है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 40 दिन से अधिक का समय हो गया है लेकिन कमाई के मामले में ये अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है।

यहां देखें 'स्त्री 2' 
फिल्म ने इंडियन बॉक्स पर 600 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है। वहीं स्त्री 2 का ओटीटी पर इंतजार करने वालों के लिए गुड न्यूज है। ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आप रेंट पर देख सकते हैं। इसके लिए आपको 349 रुपए का भुगतान करना होगा।

'उलझ' इस ओटीटी पर हुई रिलीज
जाह्नवी कपूर और गुलशन देवैया की स्पाई-थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ भी ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ये फिल्म 2 अगस्त 2024 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसमें जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की काफी तारीफें हुई थीं। वहीं अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर आ गई है। शुक्रवार (27 सितंबर) से इसकी स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर हो रही है। नेटफ्लिक्स ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है।

इस Ott  पर देखें 'औरों में कहां दम था'
अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'औरों में कहां दम था' बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थी। ये फिल्म 2 अगस्त को थिएटर्स में आई थी लेकिन अपना कमाल नहीं दिखा पाई। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मैच्योर लव एंगल दिखाया गया था। इसे आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 26 सितंबर से देख सकते हैं।