Border 2 Update: अभिनेता सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बॉर्डर 2' को लेकर काफी बज़ है। इसकी कास्ट से एक-एक कर पर्दा उठ रहा है। बीते दिनों फिल्म में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ की एंट्री ने लोगों की एक्साइटेड बढ़ा दी है। अब बॉर्डर 2 को लेकर एक और गुडन्यूज आई है जिसमें एक फेमस एक्टर की एंट्री हो गई है।

इस स्टार की हुई 'बॉर्डर 2' में एंट्री
'बॉर्डर 2' के लिए एक और कास्ट की अनाउंसमेंट हो गई है। ये कोई और नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी हैं। बता दें, 1997 की फिल्म बॉर्डर में सनी देओल के साथ अभिनेता सुनील शेट्टी काम कर चुके हैं। वहीं अब बॉर्डर के सीक्वल में जूनियर शेट्टी यानी अहान शेट्टी सनी देओल की बटालियन का हिस्सा बनते दिखेंगे। सनी देओल और मेकर्स ने फिल्म में अहान शेट्टी का वेलकम करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Ahan Shetty- Instagram

अहान शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर 2 अक्टूबर को बॉर्डर 2 में एंट्री का एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने निर्देशक जे.पी. दत्ता के साथ काम करने के लिए अपनी एक्साइटमेंट का इजहार किया। अहान ने कैप्शन में लिखा- बॉर्डर फिल्म से बढ़कर- एक विरासत, एक भावना और एक सपने के सच होने जैसा है। बॉर्डर के साथ मेरी यात्रा 29 साल पहले शुरू हुई थी, जब मैं अपनी गर्भवती मां के पेट में था... और वह सेट पर पापा से मिलने जाती थीं।

मैं ओपी दत्ता की लीजेंड्री कहानियां सुनकर, जेपी दत्ता अंकल का हाथ पकड़कर सेट पर बैठकर बड़ा हुआ हूं। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि वो पल सिनेमा और भारतीय सशस्त्र बलों के प्रति मेरे प्यार को कितना आकार देंगे। बॉर्डर 2 का हिस्सा होना मेरे लिए सम्मान की बात है। इस पोस्ट के साथ अहान ने निर्देशक जेपी दत्ता का धन्यवाद जताया है और सुनील शेट्टी की विरासत को बनाए रखने की कोशिश करने की बात कही।

बता दें, बॉर्डर 2 में सनी देओल, दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अहान शेट्टी नजर आएंगे। इसकी अन्य कास्ट का ऐलान फिलहाल नहीं हुआ है। ये फिल्म 23 जरवरी 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।