Logo
इन दिनों सनी देओल का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई की सड़कों पर नशे में धुत होकर भटकते हुए दिख रहे हैं। इसे देख लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

Sunny Deol Viral Video: हाल ही में रिलीज़ हुई ऐक्शन से भरपूर फिल्म 'गदर 2' के तारा सिंह यानी अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्म से खूब लोकप्रियता हासिल की। वहीं इन दिनों सनी देओल का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई की सड़कों पर भटकते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को देख नेटिज़ियन्स् काफी हैरत में पड़ गए।

नशे में धुत दिख रहे हैं सनी

सोशल मीडिया पर सनी देओल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंबई के जुहू की सड़क पर रात में लड़खड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में इधर-उधर भटकते सनी के पास एक ऑटो ड्राइवर आकर रुकता है। बीच सड़क पर खड़े सनी देओल को देखकर वह ऑटोवाला रुक जाता है और उन्हें जैसे-तैसे अपनी ऑटो में बिठाता है। अब ये वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस तरह के वीडियो को देख कयास लगाए जा रहे हैं कि सनी नशे में धुत हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग काफी हैरत में पड़ गए। आइए जानते हैं इस वीडियो के पीछे की पूरी कहानी आखिर है क्या।

सनी देओल ने खुद बताई इसकी सच्चाई

सनी देओल को इस तरह वीडियो में नशे में धुत्त देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं। वहीं सनी देओल ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने इस वायरल वीडियो का राज़ खोला है। सनी ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इसी मौके का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ कई सारे क्रू मेंमबर्स भी दिख रहे हैं। सनी ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- "अफवाहों का 'सफर' बस यहीं तक।" आपको बता दें कि इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं ये शॉट भी उनकी आने वाली फिल्म 'सफर' के लिए रिकॉर्ड किया जा रहा था। सनी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में  उनके आसपास फिल्म का क्रू शूटिंग कर रहा है।

5379487