Susmita Sen : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने एक्टिंग करियर के आलवा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती है। वहीं हाल ही में रोहमन शॉल को बर्थडे विश किया था। जिसमें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्यारा नोट शेयर कर कहा,  ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे बाबूशाह। हमेशा आपकी खुशी के लिए ढेर सारा प्यार और दुआ।'' वहीं इस पर सिर्फ रोहमन ही नहीं, बल्कि सुष्मिता की बेटी रेनी सेन ने भी पोस्ट पर रिएक्ट किया।

रोहमन के साथ सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीरें
फोटो में सुष्मिता और रोहमन विंटर लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं रोहमन शॉल के बर्थडे पर सुष्मिता सेन के इस स्पेशल पोस्ट के जरिए इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये कपल शायद एक बार फिर से रिलेशनशिप में आ गए हैं। लंबे समय से इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा रहा है। हालाँकि, एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट से फैंस को यकीन हो रहा है। बता दें, उन्हें सुष्मिता की बेटियों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भी देखा जाता है। दरअसल, उनके पैच-अप के बारे में अफवाहें तब शुरू हुईं जब से उन्हें पिछले साल एक दिवाली पार्टी में पापराज़ी के सामने हाथ पकड़े  रोमांस करते हुए देखा गया था।



सुष्मिता की लव लाइफ
रोहमन से अलग होने के बाद सुष्मिता ललित मोदी को डेट कर रही थीं। हालाँकि, उन्होंने इसके बारे में कभी पोस्ट नहीं किया, लेकिन ललित ने अपने रिश्ते की खबर से इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। लेकिन कुछ समय बाद ललित और सुष्मिता अलग हो गए। वहीं अब दोबारा से सुष्मिता सेन अपने पुराने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के पास वापस लौट आई हैं।

सुष्मिता का फिल्मी करियर
आपको बता दें, कि सुष्मिता सेन को आखिरी बार आर्या सीजन 3 पार्ट 1 में अपनी भूमिका को पुनर्जीवित करते हुए देखा गया था। यह डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुआ था।