Phir aayi haseen Dillruba Review: साल 2021 में आई तापसी पन्नू, विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' ने दर्शकों का दिल दहला दिया था। फिल्म की कहानी में पति-पत्नी के बीच प्यार, पागलपन और इंतकाम की सारी हदें पार होती दिखी थीं। अब तीन साल बाद इस फिल्म का सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' आखिरकार रिलीज हो गई है।

9 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म
9 अगस्त को तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल स्टारर फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। ये कहानी पिछली फिल्म के अंत के बाद से शुरू होती है। इसमें नए किरदारों के साथ रिशु यानी विक्रांत और रानी यानी तापसी की बिखरी शादी की कहानी एक बार फिर शुरू होती है। क्या है इस फिल्म का रिव्यू , जानिए।

क्या है कहानी
पिछली फिल्म में कहानी रिशू की मौत की खबर से शुरू होती है और पुलिस उसकी पत्नी पर इल्जाम लगाते हुए उससे पूछताछ करते हैं। हालांकि रिशू जिंदा है और रानी के संपर्क में हैं, और उसे छिपकर ही इस केस से बचाने की कोशिश में है। आगे की कहानी में रिशू और रानी की लव स्टोरी आगरा से बढ़ती है।

लेकिन इस बीच एक बार फिर रानी की जिंदगी में एक और मर्द की एन्ट्री होती है। ये शख्स है सनी कौशल जो रानी के प्यार में पड़ चुका है। अब ऐसे में रानी अपने हसबैंड से प्यार निभाएगी या नए प्यार को अपनाएगी, ये देखना काफी दिलचस्प है।

सस्पेंस और शॉकिंग सीन्स ने डाली जान
रानी जो लेखक दिनेश पंडित की किताबों से इंस्पायर है, उसकी कहानी क्लाइमैक्स में दम ला देती है। फिल्म में ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। कुछ सस्पेंस आपकी रूह को हिलाकर रख देंगे। कुछ सीन्स में मगरमच्छ, सांप और जहरीले शिकार के अंदाज भी देखने को मिलेंगे काफी खतरनाक दिखते हैं। इसके अलावा कुछ ऐसे बोल्ड सीन्स भी हैं जिसे आप परिवार के साथ बैठकर तो बिल्कुल भी नहीं देख पाएंगे।

कैसी है एक्टिंग
तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ-साथ फिल्म में नए किरदारों की भी एंट्री हुई है। सनी कौशल, जिम्मी शेरगिल और भूमिका दुबे की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी। खासकर सनी कौशल की एक्टिंग काफी कमाल की है। जिम्मी शेरगिल नए पुलिस अफसर के तौर पर नजर आए हैं। तो वहीं तापसी और विक्रांत ने पिछली बार की तरह इस बार भी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी।