Gurucharan Singh: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ऐसा कॉमेडी शो है जो लगभग 16 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो का हर एक कलाकार दर्शकों का पसंदीदा रहा है। इन्हीं में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए है।

25 दिन तक लापता गुरुचरण ने बयां किया दर्द
इस साल अप्रैल के महीने में गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबरें थीं। उनका कई दिनों तक कोई अता-पता नहीं था। पुलिस में भी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज हुई थी। हालांकि 25 दिन बाद वह खुद ब खुद अपने घर वापस लौट आए थे। कुछ दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में अचानक कहीं चले जाने पर बात की थी। अब उन्होंने खुलासा किया है कि वह कई सालों से करोड़ों रुपयों के कर्ज में डूबे हैं। उन्होंने बताया है कि उन्हें काम नहीं मिल रहा है और इसकी तलाश कर रहे हैं। उन्होंने कर्ज के कारण अपने हालात बयां किए हैं।

 

34 दिनों से खाना नहीं खाया...
सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में गुरुचरण ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से लिक्विड डाइट पर हैं। उन्होंने कहा- "आज 34वां दिन है और मैंने खाना नहीं खाया है। अगर कुछ बट रहा होता है तो खा लेता हूं जैसे गुरु जी के आश्रम में या लंगर में। मैं वहां हर सोमवार जाता हूं क्योंकि सोमवार को वहां समोसा या ब्रेड पकोड़ा के साथ में चाय या मीठा मिलता है।"

1.2 करोड़ का कर्ज चुकाना है...
जब गुरुचरण से पूछा गया कि ऐसा करने का कारण क्या है, तो उन्होंने कहा, "4 साल हो गए हैं, इन चार सालों में मैं बहुत सारे काम करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने बिजनेस करने की कोशिश... लेकिन हर चीज में सिर्फ और सिर्फ असफलता मिली। अब थक गया हूं, अब चाहता हूं कमाई हो। काम सामने से आये, ताकी मम्मी पापा का ख्याल रख सकूं और अपना कर्ज उतार सकूं। बैंक और ईएमआई से कर्ज लगभग 55-60 लाख रुपए का कर्ज बचा है और दोस्तों से भी लगभग इतना ही लिया तो इस वक्त मेरे ऊपर लगभग 1.2 करोड़ रुपए का कर्ज है।"

अचानक लापता हुए गुरुचरण...
बता दें, अभिनेता अप्रैल के महीने में लापता हो गए थे। वह मुंबई के लिए उड़ान लेने के लिए अपने दिल्ली स्थित घर से निकले थे। 22 अप्रैल की शाम को दिल्ली से मुंबई के लिए उन्हें उड़ान भरनी थी, लेकिन वे वहां नहीं पहुंचे और 25 दिन तक बिना किसी सूचना के गायब थे। लगभग 25 दिन बाद वह 18 मई को घर लौटे थे। उन्होंने मीडिया को बताया था कि वह इस दौरान किसी धार्मिक यात्रा पर थे।