Logo
कई सालों से चला आ रहा पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भिड़े का किरदार निभाने वाले अभिनेता को लेकर अफवाह थी की वह शो छोड़ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने वीडियो के जरिए सच्चाई बताई है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी-ड्रामा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 16 सालों से टेलीविजन पर अपना दबदबा बनाए हुए है। ये शो 2008 से मौजूद समय तक चला आ रहा है और दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहा है। इस शो से कई कलाकारों को नेम और फेम मिला है जो आज लोगों के फेवरेट बन चुके हैं।

शो छोड़ने की उड़ी अफवाह
हालांकि शो के कई किरदार किसी ना किसी वजह से अलविदा कहकर छोड़ चुके हैं। हाल ही में खबरें फैली थीं कि शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर सीरियल छोड़ने वाले हैं। उनको लेकर सोशल मीडिया प्लेटपॉर्म पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें खुद मंदार कहते दिख रहे थे कि वो शो छोड़ देंगे और दया भाभी भी शो में नहीं लौटेंगी। अब खुद एक्टर ने इस वायरल वीडियो का सारा चिट्ठा खोल दिया है।

एक्टर ने बताया सच
एक्टर मंदार चंदवादकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह उस वायरल वीडियो का जिक्र कर रहे हैं जो यूट्यूब पर उनके नाम से सर्कुलेट किया जा रहा है। वह उस वीडियो को दिखाते हुए बता रहे हैं कि ये सारी बातें अफवाह हैं और सोशल मीडिया का गलत उपयोग कर ऐसी रूमर्स फैलाई जा रही हैं। 

एक्टर ने अपने पोस्ट में उस वीडियो का थंबनेल दिखाया है, जिसमें लिखा है 'भिड़े शो छोड़ देंगे, मैं शो की सच्चाई बताऊंगा, दया भाभी अब नहीं आएंगी, गोली को निकाला गया है'। उन्होंने क्लीयर करते हुए कहा- "बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो को जरूर देखा होगा...  मुझे ऐसा वीडियो देखकर हैरानी और दुख होता है कि कैसे लोग सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करते हैं। वीडियो में जो तस्वीरें आप देख रहे हैं वो उस लाइव स्ट्रीम की हैं जो मैंने शो के 16 साल पूरे होने पर बनाया था।" 

वीडियो के कैप्शन में मंदार ने लिखा- 'दोस्तों कृपया ऐसी अफवाहों पर विश्वास न करें... और कृपया इसे न फैलाएं। तारक मेहता शो 2008 से आप सभी का एंटरटेन कर रहा है और ये आने वाले सालों में भी ऐसा ही जारी रहेगा।

कई किरदार छोड़ चुके हैं शो
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते कई सालों से विवादों से घिरा हुआ है। कई सालों पहले दया बेन का रोल करने वाली एक्ट्रेस दिशा वखानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, हालांकि इसके बाद से ही वह शो में कभी लौटी ही नहीं। इसके बाद जेनिफर मिस्त्री बन्सीवाला, मोनिका भदौरिया जैसे कलाकारों ने भी प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए शो से अलविदा कह दिया था। 

 

5379487