Logo
Virasat Film: 1997 में रिलीज हुई अनिल कपूर और तब्बू स्टारर फिल्म 'विरासत' हिट साबित हुई थी। फिल्म में तब्बू गांव की लड़की के किरदार में थीं। अब 27 साल बाद एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है।

Virasat Film: 1997 में रिलीज हुई अनिल कपूर और तब्बू स्टारर फिल्म 'विरासत' दोनों कलाकारों के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में तब्बू ने गांव की एक सीधी-साधी लड़की का रोल प्ले किया था। उनके किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीता। फिल्म में अनिल-तब्बू के अलावा अमरीश पुरी, पूजा बत्रा और मिलिंद गुनाजी भी अहम भूमिकाओं में थे। अब हाल ही में तब्बू ने फिल्म से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया है।

तब्बू ने सुनाया फिल्म से जुड़ा किस्सा
फिल्म 'विरासत' को रिलीज हुए 27 साल बीत गए हैं। इस फिल्म में तब्बू ने गहना ठाकुर का किरदार निभाया था। अब एक्ट्रेस ने 27 साल बाद इससे जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे इस फिल्म के लिए डायरेक्टर प्रियदर्शन ने उनका किरदार तैयार किया था। उन्होंने बताया कि प्रियदर्शन चाहते थे की गहना ठाकुर के रोल के लिए एक्ट्रेस का लुक गावं की लड़की की तरह हो। इसके लिए उन्होंने तब्बू के सिर पर तेल की पूरी पोतल उड़ेल दी थी।

गांव की लड़की की भूमिका में थीं तब्बू
'जूम' को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा- "प्रियदर्शन चाहते थे कि मेरा लुक गांव की लड़की की तरह हो और बालों में तेल लगा हो। इसलिए हेयर स्टाइलिस्ट ने मुझे थोड़ा जेल लगाने को कहा ताकी बालों में  लगाते ही वे ऑइली दिखने लगें। जब मैं जेल लगाकर सेट पर गई, तो डायरेक्टर ने कहा, 'मैंने तुमसे तेल लगाने को कहा था।' मैंने कहा, 'हां, थोड़ा सा। जेल से बालों में अच्छी चमक आ रही है'। वो सुनकर तुरंत उठे और नारियल की तेल लेकर आए और उन्होंने मेरे बालों में पूरी तेल की बोतल ही उड़ेल दी।

उन्होंने कहा, 'बालों में तेल लगाने का मतलब यही है।" तब्बू ने आगे कहा- "इसके बाद ये मेरे लिए बहुत आसान हो गया। मुझे कोई हेयरस्टाइल नहीं करनी पड़ती थी। मैं केवल पांच मिनट में तैयार हो जाती थी। लंबे बाल, तेल लगाना, उनकी चोटी बनाना और सेट पर जाना।"

तब्बू का वर्क फ्रंट
आपको बता दें, विरासत फिल्म तमिल मूवी थेवर मगन की हिंदी रीमेक थी जिसकी कहानी कमल हासन ने लिखी थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो तब्बू आगामी फिल्म औरों में कहां दम था में नजर आएंगी। उनके साथ फिल्म में अजय देवगन दिखाई देंगे। 

5379487