एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मुंबई एयरपोर्ट पर पारंपरिक सूट में नजर आईं हैं। जब एयरपोर्ट पर ज्यादातर एक्ट्रेस आरामदायक कपड़ों को पहनने की कोशिश में रहती हैं, तब तमन्ना ने अपनी खूबसूरत सूट सेट पहनकर यह साबित कर दिया कि पारंपरिक भारतीय परिधान भी यात्रा के लिए एक बेहतरीन और आरामदायक विकल्प हो सकते हैं। 

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं तमन्ना ने खूबसूरत देसी वाइब्स बिखेरते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उनके सूट सेट में एक लंबी कुर्ती थी, जिस पर गुलाबी फूलों की नाजुक प्रिंट और हरे पत्तों की ताजगी भरी डिजाइन थी। सफेद रंग के बेस पर यह प्रिंट मानो एक छोटे से बगीचे की तरह नजर आ रही थी, जो देखने वालों को ताजगी का अहसास दिला रही थी। तमन्ना ने इस कुर्ती को सीधे फिटिंग वाले पैंट्स के साथ पेयर किया था। 

फूलों वाले सूट में तमन्ना भाटिया

तमन्ना का मेकअप काफी सिंपल था 

तमन्ना के मेकअप की बात करें तो ये बेहद साधारण और खूबसूरत दिखाई दिया है। उनके हल्के गुलाबी रंग के लिपस्टिक का शेड सूट के गुलाबी फूलों से मेल खाता था। उनकी आंखों पर न्यूड शेड का आईशैडो बहुत ही नेचुरल और सॉफ्ट लुक दे रहा था, जबकि उनके साफ-सुथरे और परफेक्ट तरीके से संवारें गए आईब्रो उनके चेहरे को एक अलग खूबसूरती प्रदान कर रहे थे। बालों को खुला और प्राकृतिक अंदाज में रखते हुए उन्होंने अपने लुक में एक हल्की ग्लैमरस छवि जोड़ी।

दरअसल, एयरपोर्ट फैशन में जिस तरह से तमन्ना ने देसी और मॉडर्न लुक का तालमेल बिठाया, वह यह बताता है कि भारतीय पारंपरिक पोशाकें भी स्टाइलिश और आरामदायक हो सकती हैं। इस प्रकार के सूट सेट न केवल यात्रा के लिए बल्कि फैमिली गेदरिंग्स, लंच या छोटी फेस्टिवल सेलिब्रेशन के लिए भी एक बेहतरीन विकल्प होते हैं। पारंपरिक भारतीय परिधान भी हवाई यात्राओं के लिए उपयुक्त हो सकते हैं। यह हल्का, आरामदायक और फैशनेबल है, जो यात्रा के दौरान न केवल आराम देता है, बल्कि एक स्टाइलिश लुक भी देता है।