Logo
Bijili Ramesh Death: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के फैमस कॉमेडी एक्टर बिजली रमेश का निधन हो गया है। 46 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। वह सुपरस्टार रजनीकांत के डाईहार्ड फैन थे।

Bijili Ramesh Death: तमिल फिल्म इंडस्ट्री के लिए दुखद खबर सामने आई है। मशहूर तमिल अभिनेता बिजली रमेश का निधन हो गया है। वह लंबे समय से लीवर संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे जिसके चलते 26 अगस्त की रात उन्होंने आखिरी सांस ली। 27 अगस्त को उनकी मौत की पुष्टी की खबरों ने इंडस्ट्री को झंकझोर कर रख दिया।

बिजली रमेश 46 वर्ष के थे। उनका अंतिम संस्कार शाम 5 बजे को चेन्नई में होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर लीवर संबंधी बीमारी से ग्रस्त थे और उनका इलाज चल रहा था।

रजनीकांत के डाईहार्ड फैन थे रमेश
बिजली रमेश एक कॉमेडी एक्टर थे। वह कुछ टीवी शोज़ और फिल्मों में छोटे-मोटे रोल्स करते नजर आए थे। उन्हें यूट्यूब पर एक स्केच ग्रुप के प्रैंक वीडियो में दिखाई देने के बाद जबरदस्त फेम मिला था। वह सुपरस्टार रजनीकांत के डाईहार्ड फैन थे। उनकी आखिरी इच्छा यही थी कि वह लाइफ में एक बार रजनीकांत के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन वह पूरी नहीं हो पाई।

बिजली रमेश 2018 में एक प्रैंक वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हुए थे, जिससे वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुके थे। इसके बाद, उन्होंने 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म 'नटपे थुनाई' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। बाद में, उन्हें टीवी पर छोटी भूमिकाओं में देखा गया। हालांकि उन्हें इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं मिल पाया।

शराब की लत की चपेट में आए थे
रमेश लंबे समय से बीमारी की चपेट में थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शराब की लत के कारण उनका लिवर डैमेज हो गया था। उन्होंने अपनी बीमारी का खुलासा करते हुए बताया था कि वह बिल्कुल भी स्वस्थ नहीं हैं और वह कुछ खा नहीं पा रहे। उन्होंने इंटरव्यू में फैंस से शराब की लत में न पड़ने को लेकर भी अपील की थी।  

5379487