Dhoom 4 Update: यशराज प्रोडक्शन की एक्शन-थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 'धूम' ब्लॉकबस्टर रही है। अब तक फिल्म के तीन पार्ट्स आ चुके हैं और तीनों ही धमाल मचा चुकी है। अब इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म धूम 4 को लेकर बज़ बना हुआ है। लंबे समय से मेकर्स फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि इसका प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है।

अब 'धूम 4' को लेकर ऐसी खबर आई है जिसे जानकर दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो जाएगी। दरअसल फिल्म के विलेन को लेकर बड़ी अपडेट आई है।

धूम 4 में होगी इस स्टार की एंट्री
पहले से ही फिल्म का चौथा पार्ट चर्चाओं में बना हुआ है। 'धूम 4' में नेगेटिव रोल के लिए शाहरुख खान और सलमान खान का नाम कापी सुनने में आ रहा है। लेकिन अब फिल्म में विलेन के लिए कोई बॉलीवुड स्टार नहीं, बल्कि साउथ सुपरस्टार सूर्या का नाम सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'धूम' सीरीज़ के चौथे पार्ट में तमिल सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार को अप्रोच किया गया है।

उन्हें फिल्म विलेन का किरदार निभाने के लिए ऑफिर किया गया है। रिपोर्ट्स में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि "मेकर्स ने सूर्या को एक रोल के लिए संपर्क किया है और इसपर बातचीत चल रही है।" इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट्स मनोबाला विजय बालन ने अपने एक्स अकाउंट पर दी है।

अगर सूर्या और मेकर्स की बातचीत साकारात्मक होती है तो धूम 4 में विलेन की भूमिका में तमिल स्टार सूर्या धमाल मचाते दिखें। हालांकि मेकर्स ने अभी धूम 4 का भी एलान नहीं किया है।

धूम फ्रेंचाइजी की फिल्में हैं ब्लॉकबस्टर
'धूम' 2004 को रिलीज हुई थी जिसमें अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा, जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु और ईशा देओल मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म उस दौर की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इसके बाद इसका सीक्वल धूम 2 साल 2006 में और धूम 3 साल 2013 में रिलीज हुई थी। तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।