Logo
Thalapathy 69: तमिल सुपरस्टार थलापति विजय ने अपनी आखिरी फिल्म 'थलापति 69' का ऐलान किया है। अपनी आखिरी फिल्म के लिए विजय करोड़ों की फीस वसूली है। अभिनेता इस फिल्म के बाद इंडस्ट्री छोड़ देंगे।

Vijay Thalapathy 69 Announcement: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार थलापति विजय को लेकर बड़ी खबर है जिसे सुनते ही फैंस को झटका लग सकता है। करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले तमिल एक्टर थलापति विजय अब फिल्मों को अलविदा कहने वाले हैं।

एक्टर विजय ने अपनी आखिरी फिल्म का ऐलान किया है जिसका नाम 'थलापति 69' है। कहा जा रहा है कि ये उनकी आखिरी फिल्म होगी जिसे बाद वह इंडस्ट्री से संन्यास ले लेंगे।

थलापति 69 का अनाउसमेंट
ये खबर सामने आने के बाद से ही फैंस को गहरा शॉक लगा है। देशभर में उनके लाखों-करोड़ों चाहनेवाले हैं। अब इस खबर से उनके प्रशंसकों को सदमा लग सकता है। प्रोडक्शन हाउस केवीएन प्रोडक्शंस ने फिल्म थलापति 69 का अनाउसमेंट करते हुए एक्टर विजय की इस आखिरी फिल्म की हिंट दी है।

KVN प्रोडक्शंस ने एक वीडियो के साथ इस फिल्म की झलक दिखाई है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ विजय के लिए लिखा है- "हम सभी आपकी फिल्मों को देखकर बड़े हुए हैं और आप हर कदम पर हमारे जीवन का हिस्सा रहे हैं। 30 वर्षों से अधिक समय तक हमारा मनोरंजन करने के लिए थलापति आपको धन्यवाद।"

विजय की होगी आखिरी फिल्म
इस वीडियो में थलापति विजय की फिल्मी जर्नी की एक झलक देखने को मिल रही है। वीडियो में उनके फिल्मी सीन्स से लेकर थिएटर्स में ऑडियंस की भीड़ दिखाई दे रही है। इसके अलावा फैंस इमोशनल होते दिख रहे हैं। हाल ही में विजय GOAT में नजर आए हैं जो 5 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऐसे में एक्टर ने आखिरी फिल्म का ऐलान क्यों किया है इसको लेकर कई लोगें के मन सवाल हैं।

इस वजह से छोड़ रहे इंडस्ट्री 
आपको बता दें, थलापति विजय ने हाल ही में पॉलिटिक्स में जाने का फैसला लिया था। उन्होंने साल 2024 के फरवरी माह में अपनी नई पार्टी के गठन का ऐलान किया था जिसका नाम ‘तमिझागा वेत्री कझगम’ (Tamizhaga Vetri Kazhagam) है। उन्होंने पार्टी का नया फ्लैग लॉन्च करते हुए बताया था कि वह 2026 के विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु से चुनाव लड़ेंगे।

अब ऐसे में कयास लग रहे हैं कि वह राजनीति में पूरी तरह से अपना समय देने के चलते फिल्मों से संन्यास ले सकते हैं। मीडियो रिपोर्ट्स का मानें तो थलापति 69 उनकी आखिरी फिलम होगी जिसके बाद उनका फोकस राजनैतिक करियार पर होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay (@actorvijay)

 

5379487