Tanuj Virwani Reaction: कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर तनुज विरवानी को आज हर कोई जानता है। वहीं एक्टर को पॉपुलैरिटी सनी लियोनी के साथ रोमांटिक थ्रिलर 'वन नाइट स्टैंड' से मिली थी। इसी बीच हाल ही में एक्टर ने एक पॉडकास्ट में सनी लियोनी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनके साथ सेट पर कैसा बॉन्ड था।

तनुज विरवानी ने 'One Night Stand' का शेयर किया एक्सपीरियंस
दरअसल, पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में तनुज विरवानी ने खुलासा किया था कि उनकी और सनी लियोनी की काफी अच्छी ट्यूनिंग है। इसके साथ एक्टर ने सनी की सेंस ऑफ ह्यूमर की भी तारीफ करते हुए कहा कि, "उनका अलग ही सेंस ऑफ ह्यूमर है, जो मुझे काफी पसंद है।"

तनुज विरवानी ने बातचीत में आगे कहा कि इस फिल्म से पहले दोनों ने एक गाने में भी साथ काम किया था। जिसकी वजह से उनकी बॉन्डिंग और इस फिल्म काफी मजबूत दिखी थी। फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' में सनी के साथ सीन्स पर एक्टर ने बोला कि उन्हें फिल्म के सीन्स याद नहीं आते थे। लेकिन सनी के साथ बॉन्ड बहुत अच्छा था। इसलिए सेट पर उन्हें बेहद मजा आया था।

2016 में रिलीज हुई थी सनी और तनुज की फिल्म
आपको बता दें, सनी और तनुज ने एक साथ 'स्प्लिट्सविला सीजन 15' को होस्ट किया है। इसके पहले दोनों ने फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' में काम किया था, जो साल 2016 में रिलीज हुई थी। यह एक रोमांटिक फिल्म थी। जिसमें सनी और तनुज के कई बोल्ड सीन्स नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन जैस्मिन डिसूजा ने किया था। वहीं 8 साल बाद अभिनेता ने सनी के साथ फिल्म के सीन्स पर चुप्पी तोड़ी है।