Logo
Tanushree Dutta: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता का नाम जब से मीटू अभियान से जुड़ा है, जब से ही उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि वह 6 साल से खाली बैठी हैं।

Tanushree Dutta: इमरान हाशमी की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से फेमस हुईं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह मीटू अभियान के चलते काफी सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था जो बाद में बड़ा हंगामा बन गया था। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि मीटू से जुड़ने के बाद से उन्हें काम नहीं मिला है। एक्ट्रेस को पिछले 6 सालों से कोई फिल्म ऑफिर नहीं हुई है।

मीटू आरोपियों संग ठुकराई फिल्म
तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कुछ मीटू के आरोपी फिल्ममेकर्स ने फिल्म ऑफर की थी लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। अभिनेत्री का दावा है कि वे इन फिल्मों से अपनी छवी बदलना चाहते थे और इसलिए उन्होंने रोल ऑफर किए थे। न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा, "दिसंबर 2018 में मेरे पास बहुत बड़े प्रोड्यूसर का ऑफर आया था। उन्होंने बहुत बड़ी-बड़ी फिल्में बनाई हैं, लेकिन उन्होंने जिस डायरेक्टर को फिल्म बनाने की जिम्मेदारी दी थी वह मीटू का आरोपी था। ऐसे में मैंने तुरंत इस ऑफर ठुकरा दिया। इस सौदे में मैं हार रही हूं।"

'आरोपी अपनी इमेज ठीक करना चाहते...'
अभिनेत्री ने आगे बताया कि उन्हें एक बंगाली फिल्म ऑफर हुई थी जिसके लिए मेकर्स राजी थे। लेकिन जब उन्हे पता चला की उस शख्स का नाम मीटू से जुड़ा है, तो एक्ट्रेस ने इस फिल्म को भी मना कर दिया। तनुश्री ने कहा- "मीटू को काफी समय हो गया था... अगर वे मुझे फिल्म में लेते तो इससे ये मैसेज जाता कि मैं उनके साथ हूं। इससे उनकी इमेज चमक जाती।"

6 साल से नहीं मिला काम
तनुश्री ने आगे कहा, "मैंने लंबे समय से फिल्मों में काम नहीं किया। मैं सिर्फ ब्रैंड इवेंट के लिए काम कर रही हूं। मैं फिल्मों में काम करना चाहती हूं... महिला सशक्तिकरण की फिल्म में अहम भूमिका निभाना चाहती हूं। लेकिन कोई ऑफर नहीं आ रहा है। कुछ साल बाद मैंने कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स साइन किए थे लेकिन मुझे मीटू से जुड़ने के चलते बुरी तरह टारगेट किया गया और मेरे काम को नुकसान पहुंचाया गया।"

5379487