Logo
सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई समय से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। हालांकि, अब शो की टीआरपी(TRP) में एकदम से बड़ी गिरावट देखने को मिली है।

Boycott TMKOC: सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई समय से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। हालांकि, अब शो की टीआरपी(TRP) में एकदम से बड़ी गिरावट देखने को मिली है। इसकी वजह कुछ समय से शो को लेकर चल रहे विवाद भी है। 

हालांकि कई दर्शकों ने दयाबेन को वापस ना लाने की वजह से शो को बायकॉट करने का फैसला लिया है। लेकिन इन सबके बीच असित मोदी का रिएक्शन सामने आया है।  उन्होंने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है। 

शो के बंद होने की बताई सच्चाई

असित मोदी ने एक इंटरव्यू में इस विवाद को लेकर बात की। उन्होंने इस दौरान ये कंफर्म भी किया का शो ऑफ एयर नहीं होने वाला है और ये सिर्फ एक अफवाह है। इस दौरान उन्होंने दयाबेन की वापसी को लेकर कहा कि उनकी दयाबेन के कैरेक्टर की खोज जारी है।

दर्शकों को महसूस हो रही दयाबेन की कमी

बता दें कि, पिछले कुछ सालों से शो में दया बेन नजर नहीं आ रही और फैंस को उनकी कमी महसूस हो रही है।  लेकिन हाल ही खबरें आई थीं कि दयाबेन की शो में वापसी होगी। लेकिन फिर से शो में दयाबेन की वापसी नहीं हुई जिसके बाद दर्शक भड़क गए और शो को लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाया गया।

एक यूजर ने लिखा-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का बायकॉट करते हुए एक एक्स यूजर(ट्विटर यूजर) ने लिखा, “असित कुमार मोदी, अपने व्यूवर्स का दिल तोड़कर आप खुश होंगे और अब नया एपिसोड देखने की कोई वजह नहीं है।  हम समझते हैं आप क्या करना चाहते हैं. आपको शर्म आनी चाहिए। ”

jindal steel hbm ad
5379487