Logo
हाल ही में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच तेजस्वी ने करण संंग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने प्यार का मतलब भी बताया है।

Karan Kundrra- Tejasswi Prakash: टीवी के जाने-माने एक्टर करण कुंद्रा और 'नागिन' एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन कुछ वक्त पहले एक्टर ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर सारी खबरों को खारिज कर दिया था। ऐसे में बीते दिन एक बार फिर ब्रेकअप की खबरें आईं और अब तेजस्वी ने करण संग फोटो शेयर कर इन खबरों को झूठा साबित कर दिया।

ब्रेकअप रूमर्स के बीच तेजस्वी प्रकाश ने करण संग डाला पोस्ट
दरअसल, हाल ही में ब्रेकअप रूमर्स के बीच तेजस्वी प्रकाश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण कुंद्रा के संग कुछ फोटोज शेयर की हैं। सामने आई तस्वीरों में कपल लंदन की खूबसूरत वादियों को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस करण के कंधे पर सिर रखकर खिलखिलाती दिख रही हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में तेजस्वी और करण लंदन ब्रिज के सामने एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही अन्य फोटोज में दोनों रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। 

फ्लोरल स्ट्रैपलेस ड्रेस में खूबसरत लगीं एक्ट्रेस
इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश ने कुछ अपनी सोलो फोटोज भी शेयर की हैं। एक जगह वह सनकिस्ड फोटो क्लिक करवा रही हैं और वहां टेबल पर बियर की बोतल रखी है। हलांकि, एक्ट्रेस फ्लोरल स्ट्रैपलेस ड्रेस में काफी प्यारी लग रही है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ये साफ हो गया है कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ है।

फोटोज के साथ तेजस्वी ने दिया कैप्शन
आपको बता दें, इन दिनों दोनों लंदन में वेकेशन का एंजॉय कर रहे है हैं। वहीं इन फोटोज को शेयर करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा कि, "करण- मैं उसे सबसे अच्छा क्लिक करता हूं। या फिर, तेजस्वी- प्यार का मतलब है पहचानना। अपना फेवरेट कैप्शन चुनिये।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश है। 

5379487