Logo
Naga-Samantha Divorce Controversy: तेलंगाना की मंत्री ने एक्स कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर विवादित बयान दिया है जिसके बाद टॉलीवुड इंडस्ट्री में उनकी आलोचनाएं हो रही हैं।

Naga Chaitanya-Samantha Divorce Controversy: साउथ कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक एक बार फिर सुर्खियों में है। दोनों साल 2021 में तलाक लेकर अलग हो चुके हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। लेकिन इस बीच एक मंत्री ने उनके डिवोर्स पर विवादित बयान देकर माहौल गर्म कर दिया है। 

तेलंगाना मंत्री सुरेखा का विवादित बयान
तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने एक बयान में कहा है कि सामंथा और नागा के तलाक का कारण बीआरएस प्रेसिडेंट केटी रामा राव हैं। उन्होंने केटी रामा राव पर हमला करते हुए कहा कि राव के कारण ही कई अभिनेत्रियों ने फिल्म उद्योग छोड़ दिया और जल्दी शादी कर ली, और समांथा और नागा के तलाक के पीछे भी उनका ही हाथ है। अब इस बयान पर एक्स कपल समाथा, नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। जिसके बाद मंत्री को माफी भी मांगनी पड़ी।

सामंथा ने किया पलटवार
सामंथा रूथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर के. सुरेखा के विवादित बयान पर कहा कि मेरा तलाक एक प्राइवेट चीज है और हमने आपसी समझौते से ये निर्णय लिया था। एक मंत्री के तौर पर उनके शब्द बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं आपसे विनती करती हूं कि आप जिम्मेदार बनें और लोगों की निजता का सम्मान करें।'

Samantha Instagram story
Samantha Instagram story

के. सुरेखा को मांगनी पड़ी माफी
इसके चलते कोंडा सुरेखा ने एक्स पर समांथा रुथ प्रभु पर दिए विवादित बयान पर माफी मांगी। उन्होंने एक्स पर लिखा- मेरी टिप्पणियां केवल एक नेता द्वारा महिलाओं को अपमानित करने पर सवाल उठाने के लिए हैं, न कि आपको ठेस पहुंचाने के लिए। समांथा, आप जिस प्रकार आत्मबल के साथ खड़ी हुईं, वह मेरे लिए न केवल सराहनीय है.. बल्कि एक आदर्श भी है। आपके फैंस को मेरी टिप्पणियों से ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं।

नागा चैतन्य समेत टॉलीवुड इंडस्ट्री ने जताई नाराजगी
वहीं नागा चैतन्य और उनके पिता अभिनेता नागार्जुन ने भी सोशल मीडिया पर आकर तेलंगाना मंत्री के स्टेटमेंट को निराधार और मूर्खतापूर्ण बताते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही निजता का सम्मान करने को कहा है। सोशल मीडिया पर जूनियर एनटीआर, चिरंजीवी समेत टॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स भी समांथा-नागा के सपोर्ट में उतरे हैं जिसके बाद मंत्री सुरेखा की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है।

 

5379487