Actress Hema Arrested: बेंगलुरु रेव पार्टी मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने सोमवार को तेलुगु फिल्म अभिनेत्री हेमा को गिरफ्तार कर लिया। 19 मई को बेंगलुरु के बाहरी इलाके इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास एक फार्महाउस में रेव पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें लगभग 86 लोग शामिल हुए थे।

पुलिस के मुताबिक, इस पार्टी में कई लोगों ने नशीले पदार्थ का सेवन किया था। वहीं कर्नाटक पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स टीम ने वहां छापेमारी की थी जिसमें कई लोगों को ड्रग्स और नशीली दवाओं का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

एक्ट्रेस पर ड्रग्स लेने का आरोप
इस मामले में पहले ही बेंगलुरु पुलिस ने हेमा समेत आठ लोगों को नोटिस जारी किया था। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से लंबी पूछताछ की। उनपर पार्टी में ड्रग्स का सेवन करने का आरोप है। हालांकि पहले एक्ट्रेस ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया था लेकिन ब्लड रिपोर्ट में पाया गया कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। जिसके बाद सोमवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस स्टेशन से बाहर आते वक्त मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- मैंने कुछ नहीं किया, मैं निर्दोष हूं। मैंने ड्रग्स नहीं लिया। उन्होंने कहा कि जिस दौरान बेगलुरू में रेव पार्टी चल रही थी तब वह हैदराबाद में अपने घर में बिरयानी पका रहीं थीं।

रेव पार्टी में हुई थी छापेमारी
तेलुगु एक्ट्रेस हेमा के गिरफ्तार होने की खबर से साउथ इंडस्ट्री में सनसनी मच गई है। 19 मई को बेंगलुरु शहर के इलेक्ट्रॉनिक सिटी में आयोजित इस रेव पार्टी में 86 लोगों के नशीली दवाओं का सेवन करने की बात सामने आई है। जिसके बाद सूचना मिलते ही  एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन ने छापा मारा था, जिसमें  73 पुरुष और 30 महिलाएं को हिरासत में लिया गया था। इन सभी के ब्लड सैंपल लिए गए थे। रिपोर्ट आने पर 59 पुरुष और 27 महिलाओं के ब्लड सैंपल में ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी। इसमें एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है।