Chandrakanth Death: साउथ टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। तेलुगु टेलीविजन इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर चंद्रकांत का निधन हो गया है। उन्होंने शुक्रवार को अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस को अभिनेता का शव संदिग्ध हालत में तेलंगाना के अलकापुर स्थित उनके घर पर मिला है। कुछ दिन पहले चंद्रकांत की सह-कलाकार और करीबी दोस्त पवित्रा जयराम का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया था। जिसके बाद चंद्रकांत ने सुसाइड का कदम उठाया। उनकी मौत की खबर से तेलुगु इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, चंद्रकांत के पिता ने पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया है जिसमें उन्होंने कहा कि अभिनेता पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे और अवसाद की स्थिति में थे।

पवित्रा की मौत से सदमे में था एक्टर
खबरों के मुताबिक, पवित्रा जयराम के निधन से चंद्रकांत गहरे सदमे में थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पवित्रा की मौत के बाद एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था जिसमें रोड एक्सीडेंट में एक्ट्रेस की खून से लथपथ बॉडी दिख रही थी। वीडियो में चंद्रकांत भी चोटिल नजर आ रहे थे। ये उनका आखिरी पोस्ट था। बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और खबरें हैं कि उन्होंने गुपचुप शादी भी कर ली थी। 

बता दें, तेलुगू और कन्नड़ टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की 12 मई को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। वह अपनी बहन और चंद्रकांत के साथ कार से ट्रैवल कर रही थीं जहां आंध्र प्रदेश के मेहबूबनगर के पास भयंकर सड़क हादसे में एक्ट्रेस की जान चली गई थी। वहीं उनकी मौत के लगभग 6 दिन बाद अभिनेता चंद्रकांत का भी शव मिला है।