Logo
फिल्म 'द आर्चीज़' कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म से अगस्त्य नंदा डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं अगस्त्य की बहन नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने छोटे भाई पर प्यार लुटाते हुए अपने बचपन की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

Navya Nanda shares throwback pictures with Agastya: डायरेक्टर ज़ोया अख्तर द्वारा निर्देशित 'द आर्चीज़' (The Archies) कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए स्टार कास्ट से लेकर फैंस का उत्साह आसमान पर है। फिल्म में अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, खुशी कपूर, डॉट, युवराज मेंदा, वेदांग रैना और मिहिर आहूजा हैं। अग्स्त्य के ऐक्टिंग डेब्यू को लेकर पूरा बच्चन परिवार काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की प्रीमियर नाइट से पहले, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने भाई अगस्त्य के लिए चीयरलीडर बनीं। अगस्त्य की बहन नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने छोटे भाई पर प्यार लुटाते हुए अपने बचपन की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं।

नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर सबसे पहले अगस्त्य नंदा के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपनी बहन के गाल पर किस करते नज़र आ रहे हैं। नव्या ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, "कल आर्चीज़ के लिए बड़ा दिन है।" वहीं दूसरी पुरानी तस्वीर में अगस्त्य और नव्या एक सुंदर पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। नव्या ने लिखा, "प्रीमियर नाइट से एक दिन पहले। लेट्स डू दिस जूनियर।"

Navya and Agastya Nanda
अगस्त्य और नव्या नंदा, Instagram: Navya Nanda
Navya And Agastya Nanda
बचपन की तस्वीरों में अगस्त्य और नव्या, Source: Instagram

'द आर्चीज़' कब होगी रिलीज?

'द आर्चीज़' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है और फिल्म के कलाकार इसका ज़ोर-शोर से प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। फिल्म से अगस्त्य ही नहीं बल्कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। ज़ोया अख्तर की 'द आर्चीज़' लोकप्रिय अमेरिकन कॉमिक बुक सीरीज़ पर आधारित फिल्म है।

5379487