Logo
करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया। ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी नई रिलीज डेट सामने आ गई है।

The Buckingham Murders Teaser Out: साल 2023 में अनाउंस हुई करीना कपूर की क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' का टीजर आखिरकार मंगलवार को रिलीज हो गया। ये फिल्म लंबे वक्त से चर्चाओं में है जिसको लेकर फैंस इंतजार में थे। जिसे बाद मेकर्स ने फाइनली 20 अगस्त को इसकी पहली झलक दिखाते हुए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

मौत का रहस्य सुलझाएंगी करीना
क्राइम-थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना ने एक बार फिर अपने लेडी बॉस लुक से फैंस को इंप्रेस किया है। टीजर में उनका बेखौफ पुलिस ऑफिसर का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म में करीना पुलिस ऑफिसर जसमीत भामरा के किरदार में दिखाई देने वाली हैं जो बकिंघमशर में एक बच्चे की मौत की कहानी सुलझाती दिखेंगी। टीजर में एक्ट्रेस का रफ-टफ लुक है जो बेखौफ हो कर बच्चे की मौत रहस्य जानने के लिए सारी हदों तक पहुंचेंगी। 

इस दिन होगी रिलीज
करीना कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। द बकिंघम मर्डर्स' के जरिए एक्ट्रेस अपनी एक अलग इमेज दर्शकों के सामने पेश करेंगी जो एक पुलिस ऑफिसर की है। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। वहीं एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म ने प्रोड्यूस किया है। 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के लिए हॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्पायर थीं करीना
इस फिल्म से करीना कपूर पहली बार बतौर प्रोड्यूसर अपनी पारी शुरू कर रही हैं। 'वैराइटी' को दिए इंटरव्‍यू में करीना ने बताया था कि द बकिंघम मर्डर्स में उनका किरदार दिग्‍गज हॉलीवुड एक्‍ट्रेस केट विंसलेट की भूमिका से प्रेरित है जो उन्होंने 'मेयर ऑफ़ ईस्टटाउन' में निभाया था। करीना ने इंटरव्यू में बताया था कि वह इस तरह का रोल हमेशा से करना चाहती थीं, और जब हंसल मेहता ने उन्हें ये फिल्म ऑफर की तो वह बहुत खुशी हुई थीं।

5379487