Logo
The Raja Saab Prabhas Look: प्रभास 23 अक्टूबर को अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बर्थडे पर अगली फिल्म 'द राजा साब' से अपना नया लुक रिवील किया। फिल्म में ये उनका अबतक का सबसे अलग लुक है।

The Raja Saab Prabhas Look: साल 2024 की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के बाद प्रभास एक और नई फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है 'द राजा साब'। फैंस पहले से ही मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच बुधवार (23 अक्टूबर) को प्रभास अपना 45वां जन्मदिन भी मना रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने फैंस को गिफ्ट देते हुए 'द राजा साब' से अपना लेटेस्ट लुक रिवील कर दिया है।

पोस्टर में प्रभास का नया लुक रिलीज
हाल ही में मेकर्स ने प्रभास के बर्थडे पर कुछ खास लाने का अनाउंसमेंट किया था। जिसके बाद फाइनली बुधवार को उनकी फिल्म से एक मोशन पोस्टर जारी किया गया। 'द राजा साब' के मोशन पोस्टर में एक्टर का लुक सबसे अलग दिख रहा है। सफेद बाल, सफेद दाढ़ी और हाथों सिगार लिए प्रभास किसी हॉन्टेड हवेली में सिहांसन पर बैठे नजर आ रहे हैं।

मोशन पोस्टर में किसी हवेला का दरवाजा खुलता है और भूतिया व डरावनी आवजें आती हैं। प्रभास का ये लुक अब तक का सबसे अलग लुक है। फिल्म प्रोडक्शन हाउस और प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर भी इसे शेयर किया है।

इससे पहले मेकर्स ने प्राभास का एक और लुक रिवील किया था जिसमें वह यंग और स्वैग भरे अंदाज में दिख रहे थे। लेकिन अब जो पोस्टर आया है उसमें उनका बूढ़ा लुक दिख रहा है। ऐस में माना जा रहा है कि वह फिल्म में डबल रोल में हो सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने इस बारे में कुछ रिवील नहीं किया है।

'द राजा साब' में प्रभास के अलावा निधि अग्रवाल, मालविका मोहनन और रिद्धि कुमार ने अहम में होंगे। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जो एक्टर की इस जॉनर की कोई पहली फिल्म है। दराजा साब 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये एक पैन इंडिया फिल्म है जिसे तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

5379487