Bad Newz Streem OTT: मशहूर एक्टर विक्की कौशल के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक और कॉमेडी 'बैड न्यूज' फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है। हालांकि, फिल्म थिएटर्स में 19 जुलाई को रिलीज हुई थी और दर्शकोंं का भी खूब प्यार मिला था।  

OTT पर स्ट्रीम हुई 'बैड न्यूज'
दरअसल, 'बैड न्यूज' अब हिंदी में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुकी है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि फिल्म मुफ्त में ओटीटी पर उपलब्ध नहीं है, बल्कि दर्शकों को इसे देखने के लिए किराया देना पड़ेगा। ओटीटी प्लेटफार्म पर 'बैड न्यूज' की स्ट्रीमिंग करने के लिए दर्शकों को यह फिल्म किराए पर लेनी होगी। ऐस में जो लोग इसे सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं और अब ओटीटी पर देखना चाहते हैं, उन्हें 349 रुपये किराए पर देने पड़ेंगे।

'बैड न्यूज' की कहानी
इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह फिल्म हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन की घटना के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां तृप्ति डिमरी को पता चलता है कि वो दो अलग-अलग पिताओं से जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली है। जिसके बाद से दोनों पिता, विक्की कौशल और एमी उनका प्यार जीतने के लिए  जुट जाते हैं। वहीं यह फिल्म गुड न्यूज का सीक्वल है, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस, लियो मीडिया कलेक्टिव और अमेजन प्राइम ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में नेहा धूपिया, करण औजला और अनन्या पांडे भी हैं।

फिल्म के स्टार कास्ट
आपको बता दें, फिल्म की कहानी इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखी है। वहीं 'बैड न्यूज' निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है। इसके अलावा हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने फिल्म को निर्मित किया है। साथ ही तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल, एमी विर्क ने अहम किरदार निभाया है। हालांकि, यह 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।