अगर एक चीज़ है जिस पर हम हमेशा त्रिप्ती डिमरी से भरोसा कर सकते हैं, तो वो है उनका बेहतरीन फैशन सेंस, जो हमेशा लोगों का ध्यान खींचता है और नए ट्रेंड सेट करता है। हाल ही में, इस स्टार को देखा गया और कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने सफेद क्रॉप्ड शर्ट और डेनिम स्कर्ट में ऐसा लुक पेश किया जिसने सभी को हैरान कर दिया और हमें वो मिड-डे आउटिंग गोल्स दिए जिनकी हमें ज़रूरत है। 

बता दें, शर्ट को खास बनाने के लिए त्रिप्ती ने एक डेनिम की छोटी स्कर्ट चुनी, इस स्कर्ट की खासियत क्या है? आइए जानते हैं, स्कर्ट के ऊपर से नीचे तक एक बटन दिखाई दे रहे हैं। जिसने इसे एक क्लासिक लुक दिया है। इसकी हाई वेस्टलाइन के कारण यह स्कर्ट बहुत आकर्षक लग रही है। इसके साथ उन्होंने एक शानदार काली बेल्ट पहनी, जिसने उनकी कमर को और उभार दिया है।

त्रिप्ती ने काला चश्मा पहना हुआ है

गहनों को बहुत साधारण रखा गया ताकि पूरा ध्यान आउटफिट पर ही रहे। उन्होंने काले चश्मे पहने, जो कहीं पर घूमने के लिए एकदम सही है और बहुत कूल लग रहे है। त्रिप्ती ने छोटे और सादे झुमके पहने, जो उनके आउटफिट के साथ मेल खा रहे है। 

सिंपल मेकअप के साथ नजर आईं 

मेकअप की बात करें तो त्रिप्ती ने बहुत हल्का मेकअप किया। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक चुनी और उनकी चमकदार त्वचा ने उन्हें स्वाभाविक रूप से चमकदार बनाया। उनके हल्के ब्रश किए हुए भौंहों ने उन्हें आधुनिक और आकर्षक बना दिया। उनके बाल थोड़े गीले थे, लेकिन उन्होंने उन्हें ढीला छोड़ दिया था, जिसमें हल्की लहरें हैं, जो शाम के लिए एकदम सही है और उनके लुक में एक आरामदायक और कूल एटीट्यूड जोड़ रही है।