Tripti Dimri Controversy: 'एनिमल', लैला मजनू और बैड न्यूज जैसी फिल्मों से जबरदस्त पॉपुलैरिटी पाने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी पर गंभीर आरोप लगे हैं। आरोप हैं कि राजस्थान के जयपुर में उन्हें एक इवेंट में शामिल होना था जिसके लिए वह पैसे ले चुकी थीं लेकिन मौके पर वह इवेंट में नहीं पहुंची। एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस के पोस्टर पर गुस्से में एक महिला कालिख पोतती दिख रही है। इसपर अब एक्ट्रेस बयान भी सामने आ गया है।

पैसे लेकर इवेंट न करने का आरोप
ये आरोप फिक्की एफएलओ की वुमन एंटरप्रेन्यर ने लगाए हैं जिन्होंने कहा कि तृप्ति ने 5 लाख रुपए लिए थे इसके बावजूद वह सोमवार को इवेंट में शामिल नहीं हुईं। महिला नमे तृप्ति और उनका आगामी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को बॉयकॉट करने की भी मांग की। अब अभिनेत्री की टीम की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है जिसमें इन सभी आरोपों को खारिज किया है।

तृप्ति डिमरी ने जारी किया बयान
रिपोर्ट्स के अनुसार तृप्ति की टीम ने प्रेस में जारी एक बयान में कहा, "उनकी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के लिए चल रहे प्रमोशनल कैंपेन के दौरान, तृप्ति डिमरी ने फिल्म से संबंधित सभी निर्धारित कार्यक्रमों और सेशन में भाग लेते हुए, अपनी प्रोफेशनल दायित्वों का पूरा सम्मान किया है।"

Tripti Dimri statement

इसमें आगे लिखा है, "विशेष रूप से, उन्होंने अपने प्रमोशनल ड्यूटी से परे किसी भी व्यक्तिगत उपस्थिति या कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कमिट नहीं किया है। यह क्लीयर करना जरूरी है कि इन गतिविधियों में उनकी भागीदारी के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क या भुगतान स्वीकार नहीं किया गया था।"

बता दें, FICCI FLO की महिला एंटरप्रेन्योर ने तृप्ति के साथ जयपुर में एक सेशन करने का आयोजन किया था। हालांकि एक्ट्रेस इवेंट में नहीं आईं। महिला ने आरोप लगा कि इवेंट के लिए तृप्ति ने पैसे ले लिए थे फिर भी वह नहीं पहुंची। इसको लेकर कमिटी नाराज हो गई और महिला ने तृप्ति के पोस्ट पर कालिख पोतते हुए उनको बॉयकॉट करने को कहा। वीडियो में महिला "इसका मुंह काला करो" कहती दिख रही है।