Logo
Tripti Dimri: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने खुलासा किया है कि 'एनिमल' की सक्सेस के बाद भी उन्हें काफी ट्रोलिंग मिली थी। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन्स दिए थे।

Tripti Dimri On Animal: लैला मजनू (2018) से बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं तृप्ति डिमरी अब काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। मॉम, पोस्टर बॉयज और बुलबुल जैसी फिल्मों में काम करने के बाद तृप्ति को सबसे ज्यादा स्टारडम  संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल (2023) से मिला था। इस फिल्म में उनके बोल्ड कैरेक्टर की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

तृप्ति ने एनिमल में दिए थे बोल्ड सीन
एनिमल में तृप्ति का कैमियो कैरेक्टर था लेकिन इससे वह रातों-रात फेमस हो गई थीं। फिल्म में वह ज़ोया के किरदार में थीं और उन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर संग खूब इंटीमेट सीन दिए थे। इसके चलते उन्हें काफी आलोचनाएं भी सहनी पड़ीं। इंटीमेट सीन्स की वजह से वह काफी ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं। अब उन्होंने खुलकर इसपर बात की है और बताया कि इस ट्रोलिंग की वजह से वह खूब रोती थीं।

कमरे में बंद होकर रोती थी एक्ट्रेस
रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में शामिल हुईं तृप्ति डिमरी ने अपने शुरुआती संघर्ष, फेम और 'एनिमल' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद आलोचनाओं का शिकार होने पर अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। उन्होंने कहा कि इस कदम के लिए वह पहले से तैयार थीं और लोगों के कठोर शब्दों को सुनकर 2-3 दिन तक कमेर में बंद होकर खूब रोई थीं। तृप्ति ने कहा,"मैं बहुत रोती थी... सोच-सोच कर दिमाग खराब हो गया था कि लोग क्या-क्या लिख रहे हैं। कुछ कमेंट्स तो बहुत ही बेहुदे और गंदे थे। 

Animal triptii
 

तृप्ति ने आगे बताया कि इन ट्रोलिंग से निकलने में उनकी बहन ने मदद की थी। एक्ट्रेस को उनकी बहन ने कहा कि उन्हें अपनी इस जर्नी की जिम्मेदारी खुद लेनी होगी और याद दिलाया कि इस सफलता को हासिल करने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है। तृप्ति ने कहा, "कभी-कभी जमकर रोनी आपको ट्रॉमा से बाहर निकलने में मदद करता है। इसके बाद मैं अंदर से काफी अच्छा महसूस करने लगी।"

तृप्ति का वर्क फ्रंट

तृप्ति हाल ही में फिल्म बैड न्यूज में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रही। अब वह आगामी फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगीं। इसमें राजकुमार राव उनके लीड एक्टर हैं। ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

5379487