Logo
Tv TRP Report: इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। हर बार की तरह रूपाली गांगुली का शो अनुपमा नंबर वन पर बना हुआ है। लेकिन बिग बॉस 18 की टीआरपी घट गई है। यहां जानें इस हफ्ते की रिपोर्ट।

Tv TRP Report: टीवी पर कई सारे धारावाहिक आते हैं। सीरियल में अलग-अलग तरह की कहानियां होती हैं जो दर्शकों को बांधे रखती हैं। ऐसे में दर्शकों को कौन सा शो पसंद आ रहा है, इसका पता हर हफ्ते आनेवाली टीआरपी रिपोर्ट से चलता है। हर हफ्ते कोई ना कोई शो ऐसा होता है जिसे देखना लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

इस हफ्ते की TRP रिपोर्ट
इस हफ्ते की भी टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार प्लस का शो अनुपमा टीवी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल बना हुआ है। वहीं पिछले हफ्ते की तरह झनक की टीआरपी इस हफ्ते भी गिरी है। इसी बीच सलमान खान के शो बिग बॉस 18 ने टॉप 10 में अपनी जगह बना ली है।

Anupamaa
Anupamaa

रूपाली गांगुली का फेमस टीवी शो अनुपमा हर हफ्ते की तरह नंबर 1 पर बना हुआ है। पिछले कई वक्त से ये शो नंबर वन पर है। हाल ही में शो में 15 साल का लीप आ गया है जिससे कहानी आगे बढ़ गई है। बहुत से कलाकार शो को अलविदा भी कह चुके हैं। तो वहीं, कई नए चेहरे शो में देखे जा सकते हैं। इस हफ्ते शो की टीआरपी 2.3 रही है। 

लिस्ट में दूसरे स्थान पर है स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। शो की कहानी लोगों को पसंद आ रही है। इसकी 2.1 टीआरपी दर्ज की गई है। वहीं तीसरे नंबर पर शो 'उड़ने की आशा' ने जगह बनाई है। शो को 2.1 टीआरपी मिली है। स्टार प्लस का शो झनक की टीआरपी दिनों-दिन घटती जा रही है। इस हफ्ते शो चौथे नंबर पर आ गया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में पांचवे नंबर पर 'एडवोकेट अंजलि अवस्थी' सीरियल है। इसकी टीआरपी 2.0 है। वहीं, 2.0 टीआरपी के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' शो शामिल है जो छठे नंबर पर है। सातवें नंबर पर कलर्स का शो 'मंगल लक्ष्मी' है जिसे 1.6 की रेटिंग मिली है। आठवें नंबर पर कलर्स का शो शिव शक्ति तप त्याग तांडव है।

Bigg boss 18
Bigg Boss 18

लिस्ट में सलमान खान का शो 'बिग बॉस सीजन 18' को नौंवा स्थान मिला है। इस शो को शुरुआत में अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेकिन अब दर्शक धीरे-धीरे घटने लगे हैं। इसकी टीआरपी 1.5 रिकॉर्ड की गई है। वहीं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो 1.5 की रेटिंग के साथ 10वें नंबर पर है।

5379487