उमंग पुलिस शो:  मुंबई पुलिस का सबसे बड़ा इवेंट उमंग पुलिस शो शनिवार रात को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित हुआ। इस शो में बॉलीवुड की दिग्गज कलाकारों ने भाग लिया। वहीं इसमें शाहरुख खान, सलमान खान, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सहित बी-टाउन की मशहूर हस्तियों, फिल्म निर्माताओं और गायकों ने शामिल होकर इवेंट में चार चांद लगा दिया। इसके बाद इवेंट में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ अलग अंदाज में नजर आए।

दरअसल, जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित उमंग पुलिस शो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पुलिस वैन पर बैठकर फैन्स को हैलो बौलते नजर आए। दोनों सितारे एक साथ फैन के रिस्पॉन्स का जवाब देते दिखे। इस साथ ही अक्षय कुमार भी भीड़ से हाथ मिलाते नजर आए। अक्षय और टाइगर की फैन से मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।


टाइगर और अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म:
आपको बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक साथ नजर आने वाले हैं। उनकी एक्शन फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए वाली है। वहीं अक्षय कुमार ने कई बार सोशल मीडिया पर दर्शकों को फिल्म से अपनी और टाइगर की झलकियां दिखाई हैं, जिसमें वे बंदूक पर निशाना साधते हुए फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।

अक्षय-टाइगर का फिल्मी करियर:
अक्षय कुमार के फिल्मों की बात करें, तो इस समय उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इनमें 'हेरा फेरी 3', 'हाउसफुल 5', 'वेलकम टू द जंगल' और 'स्काई फोर्स' जैसी फिल्में शामिल हैं। टाइगर आखिरी फिल्म 'गणपत' में नजर आए थे और अब वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगे।