Urfi Javed Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं। इसी बीच हाल ही में उर्फी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस नशे में धुत नजर आ रही हैं और ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं। हलांकि, उर्फी को नशे में डूबा देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

उर्फी के नशे में धुत का वीडियो वायरल!  
उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस बार उनके एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। जिसमें नशे में होने की वजह से वो ठीक से चल नहीं पा रही है और इस बीच एक्ट्रेस की बहन उनका हाथ पकड़कर उन्हें सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और कैमरे के सामने आते ही उर्फी हंसने लगती हैं। लेकिन फिर उनकी बहन उनका हाथ पकड़ कर उन्हें गाड़ी तक लेकर जाती हैं और किसी तरह उन्हें गाड़ी में बैठाती हैं। 

फैंस ने दिया रिक्शन 
ऐसे में अब उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और यूजर्स भी लगातार अपना रिक्शन दे रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''वह बहुत नशे में है।'' दूसरे ने लिखा कि "डर गई है मैडम या नशे में??" तीसर ने लिखा कि, ''क्या वह नशे में है??" इसके अलावा एक और ने लिखा कि, ''वह नशे में नहीं हो सकती है.. ये सब ड्रामा है'' अन्य यूजर ने लिखा कि, ''पहले कुछ कदम वह ठीक चली और फिर उसे चक्कर आने लगे।'' ऐसे ही फैंस कमेंट करते नजर आ रहे हैं।