Logo
टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने सेलिब्रिटी क्रश को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो अर्जुन कपूर को बेहद पसंद करती है और अक्सर उनके बारे में सोचती हैं।

Urfi Javed: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी लुक को लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने सेलिब्रिटी क्रश को लेकर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो अर्जुन कपूर को बेहद पसंद करती हैं और उनको लेकर अपने दिमाग में अक्सर सोचती रहती हैं।  

उर्फी जावेद ने क्रश का किया खुलासा 
दरअसल, उर्फी जावेद ने गलाटा इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में सेलिब्रिटी क्रश को लेकर बात की। जिसमें उन्होंने बताया कि वह काफी वक्त से अर्जुन कपूर की बहुत बड़ी फैन रही हैं। उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग करियर से बल्कि अपने डाउन टू अर्थ नेचर और सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से भी इंडस्ट्री में एक अहम छाप छोड़ी है। एक मोमेंट को याद करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा कि एक ऐसा भी पल था जब वो उनके सामने बात तक नहीं कर पा रही थीं।

अर्जुन कपूर पर हैं उर्फी जावेद का क्रश
अर्जुन कपूर पर हैं उर्फी जावेद का क्रश (Instagram)

अर्जुन कपूर पर हैं उर्फी जावेद का क्रश
इसके साथ ही इंटरव्यू में उर्फी ने कहा कि, "मुझे अर्जुन कपूर पर बहुत बड़ा क्रश है। मैं दो बार उनसे एक पार्टी में मिल चुकी हूं। मुझे उनको देखकर  बोलती नहीं निकलती है, क्योंकि मैंने अपने दिमाग में उनके सामने वो किया है, जिसके बारे में वो सोच भी नहीं सकते। उन्हें तो ये भी नहीं पता है कि मेरे दिमाग में उनको लेकर क्या चल रहा है। एक पार्टी में तो मुझे ऐसा लगा कि मैं उनसे बात करना चाहती हूं, लेकिन जब मैं उनसे बात करने गई तो उनसे बस इतना कहा कि, क्या आप मेरा नाम जानते हैं?"

अर्जुन कपूर के नाम पर बहन से लड़ती थी एक्ट्रेस
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'वो और उनकी बहन अर्जुन कपूर के नाम पर एक-दूसरे से खूब लड़ती थीं और साल 2012 के आसपास हम दोनों ने इशकजादे देखी थी। तब से मैं और मेरी बहन के बीच काफी झगड़ा होता था कि ये मेरा है....ये मेरा है। लेकिन ये बहुत ही क्यूट होता था।"

5379487