Logo
Urfi Javed Video: उर्फी जावेद एक बार फिर अजीबो-गरीब टॉप में दिखीं। इस बार उन्होंने गर्मी को ध्यान में रखा और पंखे (Fan) की ड्रेस कैरी की है। ये टॉप उन्होंने खुद डिजाइन किया है।

Urfi Javed Viral Video: 'बिग बॉस ओटीटी' फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा ही इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वह अपनी नई-नई ड्रेस और अतरंगे आउटफिट से लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती हैं। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अलग-अलग चीजों से अपने आउटफिट डिजाइन करती हैं जिससे कभी फैंस उनकी क्रिएटिविटी की तारीफें करते हैं तो कभी वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो जाती हैं। 

उर्फी ने पहना फैन वाला टॉप
अब एक बार फिर उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस के साथ नया एक्सपेरिमेंट किया है जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वारयल हो रही हैं। इस वीडियो में उर्फी ब्लैक कलर का आउटफिट पहनी नजर आ रही हैं और उनके टॉप पर फैन व्हील्स लगे दिख रहे हैं। इस अतरंगी आउटफिट में एक बटन भी लगी है जिसे ऑन करते ही फैन चलने लगते हैं। फैन वाले इस क्रॉप टॉप को उर्फी ने खुद डिजाइन किया है।

हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई की सड़क पर इस टॉप को पहनी नजर आईं जिसे देखते ही पैपराजी ने उन्हें कैप्चर कर लिया। अब उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, तो वहीं यूर्जस भी इस वीडियो पर भर-भरकर कमेंट्स कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। आप भी देखिए उर्फी का ये वायरल वीडियो

यूजर्स ने किया ट्रोल
एक्ट्रेस ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर इस आउटफिट का वीडियो शेयर किया है। तो वहीं यूजर्स भी इसपर अपना रिएक्शन देने से चूके नहीं और वीडियो देखते ही जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ये लड़की किसी दूसरे ग्रह से आई है। अन्य ने लिखा- ये तो किसी स्कूल प्रोजेक्ट जैसा है। इसके अलावा इंटरनेट पर यूजर्स ने जमकर ट्रोलिंग की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

एकता कपूर की फिल्म से डेब्यू करेंगी उर्फी 
आपको बता दें, उर्फी जावेद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वह एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फिल्म 'एलएसडी 2' से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ 9 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी

5379487